मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

कनाडा में बेटे सहित भारतीय इंजीनियर की मौत,सुषमा स्वराज ने मदद का दिया भरोसा


RAGHVENDRA CHAURASIA 27/04/2019 14:32 PM
20 Views

New Delhi. कनाडा में भारतीय इंजीनियर और उनके बेटे की स्विमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि पैसे के अभाव में कनाड से भारत में इंजीनियर का शव नहीं आ पा रहा है। इसी कारण पीड़ित परिवार ने भारतीय गृह मंत्रालय से मदद की गुहार लगाई थी। इस पर सुषमा स्वराज ने पीड़ित परिवार का मदद भरोसा दिया। 

Death of Indian engineer including son in Canada, Sushma Swaraj gives confidence

मैं इस खबर को पढ़कर बहुत दुखी हूं

मोदी सरकार में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने रिट्टीट करते हुए लिखा कि मैं इस खबर को पढ़कर बहुत दुखी हूं। सुषमा स्वराज ने ट्टीट में लिखा कि पीड़ित परिवार को शव लाने के लिए पैसे का इंतजार नहीं करना होगा। सुषमा स्वराज के इस आश्वासन के बाद पीड़ित परिवार को ताकत मिली है।

आपको बता दें कि यूपी के कन्नौज जिले में डाक बंगला रोड सरांयमीरा निवासी सॉफ्टवेयर इंजीनियर राम निवास मिश्रा (38) और उनके बेटे श्रेयान (11) व आरव (10) कनाडा के वेस्ट विन्नीपेग के सेंट अर्पाटमेंट के स्वीमिंग पूल में नहाते वक्त डूब गए थे।

 

Web Title: Death of Indian engineer including son in Canada, Sushma Swaraj gives confidence ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया