मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

हिमाचल में यात्री बस खाई में गिरी, 12 की मौत


DEEP KRISHAN SHUKLA 28/04/2019 08:31 AM
28 Views

New Delhi. हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में एक दर्दनाक हादस में 12 लोगों की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि हादसे के कई घायलों को उपचार चल रहा है। चंबा जिले के बनीखेत के पास पंचपुला में शनिवार यह हादसा हुआ। जिसमें एक निजी गहरी खाई में जा गिरी। पुलिस ने दुर्घटना में मरने वालों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

In Himachal, Passenger bus falls into ditch, 12 killed
हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले की एसपी डॉ. मोनिका के बताया कि स्थानीय पठानकोट-डलहौजी मार्ग पर एक प्राइवेट बस शनिवार को बनीखेत के पास पंचपुला अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। 
इस दर्दनाक हादसे में अब तक 12 लोगों की मौत हो चुकी है। उन्होंने बताया कि डीएसपी डलहौजी के नेतृत्व में एक टीम गठित की गयी है जो हादसे की जांच कर रही है। 

In Himachal, Passenger bus falls into ditch, 12 killed
बताया जा रहा है कि बस पर कुल 40 यात्री सवार थें। हादसे में कुल 26 यात्रियों के घायल होने की खबर मिली है जिन्हें नजदीकी सरकारी अस्पताल में उपचार दिया जा रहा है। 
हादसे की जानकारी मिलने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने दुर्घटना के पीड़ितों को हर सम्भव सरकारी जल्द से जल्द मुहैया कराने के आदेश जिला प्रशासन को दिए है। 
बता दें कि जनवरी माह में भी एक स्कूली बस खाई जा गिरी थी जिसमें स्कूली छ़ात्रों समेत कुल 7 लोगों की मौत हुई थी। यह हादसा राज्य के सिरमौर जिले के खड़कोली के पास हुआ था। 

यह भी पढ़े...इस वजह से एयर इंडिया की 155 उड़ानें हुईं प्रभावित, यात्री परेशान

 

 

 

Web Title: In Himachal, Passenger bus falls into ditch, 12 killed ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया