मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

दिग्विजय बोलें, साध्वी मसूद अजहर को श्राप दे दें तो सर्जिकल स्ट्राइक की क्या जरूरत


DEEP KRISHAN SHUKLA 28/04/2019 09:57 AM
23 Views

Bhopal. लोकसभा चुनाव में नेताओं के बयानों और उन पर होने वाली प्रतिक्रियाएं खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। जिनमें कुछ एक लोकसभा सीटें बहुत ही खास हैं। ऐसी ही सीटों में शुमार मध्य प्रदेश की भोपाल सीट से कांग्रेस प्रत्याशी का एक बयान फिर सुर्खियों में नजर आ रहा है। अपने इस बयान में कांग्रेसी दिग्गज ने भाजपा की साध्वी पर निशाना साधा है।

Digvijay says, If  Sadhvi curse Masood Azhar, trere would be no need for surgical strike 
कांग्रेस उम्मीदवार और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा के शहीद हेमंत करकरे को लेकर दिए गए बयान पर कहा कि अगर उनके श्राप से इतना बल है वह अपनी पार्टी की मदद क्यों नहीं करती?

ऐसा ही श्राप जैश सरगना मसूद अजहर को भी दे दें तो एनडीए सरकार को आतंकियों को मारने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक ही नहीं करनी पड़ेगी।

Digvijay says, If  Sadhvi curse Masood Azhar, trere would be no need for surgical strike
दिग्विजय सिंह भोपाल में एक चुनावी सभा को संबांधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा साध्वी मुझे आतंकवादी बताती हैं अगर ऐसा है तो मुझे गिरफ्तार क्यों नहीं किया जा रहा।

उन्होंने अपने मतदाताओं से किसी के बहकावे में न आने की बात कहते हुए कहा कि भाजपाई शहर का माहौल बिगाड़ने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। 

Digvijay says, If  Sadhvi curse Masood Azhar, trere would be no need for surgical strike
उन्होंने कहा कि भाजपा सबको आपस में लड़ा कर राजनीति करती है इस लिए जरूरत है कि धर्म की सौदेबाजी करने वालों से सावधान रहें। 
यही नहीं दिग्विजय ने प्रधानमंत्री मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि गूगल पर फेंकू टाप करने इनका फोटो आता है। 
विश्व में इसी बात को लेकर इनकी शोहरत है। उन्होंने नरेन्द्र मोदी को विश्व का सबसे झूठा प्रधानमंत्री बताया। 

यह भी पढ़े...ये फनी मचा सकता है भीषण तबाही, अलर्ट जारी


 

 

 

 

Web Title: Digvijay says, If  Sadhvi curse Masood Azhar, trere would be no need for surgical strike ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया