मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

जेट कर्मचारी ने चौथी मंजिल से कूद कर दे दी जान


DEEP KRISHAN SHUKLA 28/04/2019 10:33:23
71 Views

Mumbai. रोजगार के संकट से जूझ रहे जेट एयरवेज कर्मचारी बेहद सदमे में हैं। पहले से ही गंभीर बीमारी से जूझ रहे कंपनी के एक वरिष्ठ तकनीशियन ने चौथे माले से कूद कर आत्म हत्या कर ली। बता दें कि जेट एयरवेज कंपनी बंद होने से उसमें कार्यरत 22 कर्मचारियों के सामने नौकरी का संकट खड़ा हो गया है। 

Jet employee jumped from the fourth floor, died
एक अधिकारी ने बताया कि 45 वर्षीय शैलेष सिंह जेट कंपनी में वरिष्ठ तकनीशियन थे। उन्होंने शुक्रवार की शाम में नालासोपारा ईस्ट में स्थित अपनी चार मंजिला बिल्डिंग से कूछ कर आत्म हत्या कर ली। वह कैंसर की समस्या से जूझ रहे थे। 
बता दें कि घाटे से जूझ रही जेट एयरवेज कंपनी को बंद कर दिया गया है जिससे इस कंपनी में कार्यरत 22 हजार कर्मचारी सड़क पर आ गए हैं। 
लोगों को मानना है कि पहले से भयंकर बीमारी से जूझ रहे शैलेष यह सदमा नहीं बर्दाश्त कर पाए और इमारत से कूद कर जान दे दी। 
उधर जेट एयरवेज स्टाफ एंड एम्पलॉइज एसोसिएशन का कहना है कि शैलेष सिंह आर्थिक दिक्कतों का सामना कर रहे थे। जेट कंपनी ने पिछले कई महीनों से अपने कर्मचारियों को वेतन का भुगतान नहीं किया है। 

Jet employee jumped from the fourth floor, died
मुंबई के एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक शैलेष कैंसर से पीड़ित थें और उनकी कीमोथेरेपी चल रही थी। उन्होंने प्रथमदृष्टया बीमारी के चलते अवसाद में यह आत्मघाती कदम उठाने की बात कही है। 
एसोसिएशन की माने तो सिंह के परिवार में पत्नी के अलावा दो बेटे और दो बेटियां हैं। उनका एक बेटा जेट के संचालन विभाग में काम करता है। एसोसिएशन का दावा है कि शैलेष ने नौकरी जाने के अवसाद में आत्महत्या की है। 
वहीं दूसरी ओर तुलिंजी पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक डेनियल बेन के मुताबिक जेट संकट के कारण शैलेष का परिवार आर्थिक संकट में है ऐसी कोई जानकारी पुलिस के पास नहीं हैं। 

यह भी पढ़े...इस वजह से एयर इंडिया की 155 उड़ानें हुईं प्रभावित, यात्री परेशान

 

 

 

Web Title: Jet employee jumped from the fourth floor, died ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया