पाक चैनल ने किया दावा टूट जाएगी PM की तीसरी शादी, लगाया गया 10 लाख का जुर्माना 


GAURAV SHUKLA 28/04/2019 10:40 AM
121 Views

Lucknow. पाकिस्तान इलेक्ट्रानिक मीडिया रेगुलेटरी अथॉरिटी ने शनिवार को एक निजी चैनल पर दस लाख रुपये का जुर्माना लगाया। दरअसल चैनल ने पाक पीएम इमरान की शादिशुदा जिंदगी को लेकर एक कार्यक्रम चलाया था। प्रोग्राम के दौरान दावा किया गया था कि पीएम की पत्नी बुशरा बीबी के साथ उनकी शादी टूट जाएगी। इसी के साथ दावा यह भी था कि दोनों के रिश्ते खराब हो चुके हैं। 

pak channel ka dawa toot jayegi pm imran ki tisari shadi
चैनल की इस हरकत के बाद उसी प्राइम टाइम प्रोग्राम में ऑडियंस के सामने चैनल को सात दिन के भीतर माफी मांगने को कहा गया। इसी के साथ चैनल पर फाइन लगाते हुए दस लाख रुपये जमा करने को कहा गया है। बता दें कि प्रोग्राम की अगुवाई पूर्व पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन नजम सेठ कर रहे थे। नजम सेठी के साथ इस प्रोग्राम में खुलासा किया गया कि इमरान की गतिविधियों के चलते ही उनके और उनकी तीसरी पत्नी के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। यह प्रोग्राम 30 मार्च को चैनल 24 न्यूज पर प्रसारित हुआ था। दावा किया गया था इमरान की पहली दो शादियों की तरह यह शादी भी ज्यादा दिन नहीं चलेगी। 
इस प्रोग्राम के सामने आने के बाद पीएम इमरान खान ने पीएएमआरए की काउंसिल ऑफ कंप्लेंट ऑर्गेनाइजेशन से संपर्क साधा और चैनल के खिलाफ शिकायत कर दी। शिकायत मिलने के बाद ही पीएएमआरए ने चैनल पर फाइन लगाते हुए दस लाख रुपये जमा करवाने के साथ सात दिनों के अंदर माफी मांगने को कहा। 

Web Title: pak channel ka dawa toot jayegi pm imran ki tisari shadi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया