मुख्य समाचार
 

आंद्रे रसेल ने KKR के गलत फैसलों पर उठाए सवाल


SUJEET KUMAR 28/04/2019 11:55:23
92 Views

New Delhi. कोलकाता नाइटराइडर्स के स्टार हरफनमौला आंद्रे रसेल ने आईपीएल (IPL 2019) में टीम के खराब प्रदर्शन के लिए टीम द्वारा लिए गए 'खराब फैसलों' को जिम्मेदार ठहराया है। आंद्रे रसेल ने कहा, हमारे पास अच्छी टीम है, लेकिन खराब फैसले लेने पर जीत नहीं सकते और हमने वही किया है। 

andre russell slams kkr bad decisions ipl campaign lose six games in a row

आंद्रे ने कहा, मैं मैच दर मैच हार के बाद अपने कमरे से ही नहीं निकल रहा हूं। छह मैच हारने के बाद सब कुछ बेमानी है। यह अच्छा नहीं है। मेरा मनोबल टूटा हुआ है, लेकिन हम जीतते हैं तो मनोबल बढ़ जाएगा। हमारे भीतर जुनून होना चाहिए, सिर्फ टीवी पर दिखाने के लिए नहीं।

बता दें कि आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए खेलते हुए आंद्रे ने 10 पारियों में 209.27 के स्ट्राइक रेट से 406 रन बनाए हैं। केकेआर के स्टार खिलाड़ी का औसत 52 वनडे में 28 का है और उन्होंने 65 विकेट चटकाए हैं। 

आईएसएसएफ विश्व कप में दिव्यांश ने भारत को दिलाया सिल्वर

इस सीजन में अब तक करीब 10 मैचों में 406 रन बना चुके रसेल ने कहा, हम गलत फैसले ले रहे हैं। अगर हम उन्हें आगे भी दोहराते रहें तो हम हमेशा हारते रहेंगे और हम यही कर रहे हैं। मैं कुछ ऐसे मैचों के बारे में बता सकता हूं, जिसमें हमें केवल सही क्षेत्रों में गेंदबाजी करने की जरूरत थी, गेंदबाज मैच को नियंत्रित कर सकते थे, इससे बड़ा फर्क आता।

Web Title: andre russell slams kkr bad decisions ipl campaign lose six games in a row ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया