एनसीपी नेता शरद पवार बोले- एनडीए हारा तो मायावती, ममता और चंद्रबाबू होंगे पीएम पद के प्रमुख दावेदार


RAJNISH KUMAR 28/04/2019 11:57 AM
54 Views

New Delhi. लोकसभा चुनाव 2019 के लिए तीन चरणों का चुनाव सम्पन्न हो गया है। चौथे चरण के लिए 29 अप्रैल को मतदान होना है, लेकिन इस बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता शरद पवार ने बड़ा बयान दिया है। शरद पवार ने कहा कि मायावती, ममता और चंद्रबाबू नायडू प्रधानमंत्री पद के लिए प्रमुख दावेदार हैं।

ncp neta sharad pawar ne kiya bada elan

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यदि एनडीए को स्पष्ट बहुमत नहीं मिलता है तो उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू पीएम पद के लिए बेहतर विकल्प के तौर पर देखे जा रहे हैं।

ncp neta sharad pawar ne kiya bada elan

शरद पवार ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कई मौकों पर कहते हुए नजर आए है कि वह पीएम पद के दावेदारों में शामिल नहीं हैं। शरद पवार ने कहा कि वह भाजपा को हराने की पूरी तरह से कोशिश कर रहे हैं।

ncp neta sharad pawar ne kiya bada elan

उन्होंने दावा किया कि एनडीए को इस चुनाव में बहुमत नहीं मिलेगा, वह 100 सीटों से कम पर ही सिमट जाएगी। यही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि वह पीएम पद की रेस में नहीं हैं, क्योंकि उनकी पार्टी सिर्फ 22 सीटों पर ही चुनाव लड़ रही है। यदि सभी 22 सीटें जीत लेते हैं, तब भी सरकार बनाने के आंकड़े तक नहीं पहुंच सकते हैं।

यह भी पढ़ें...

पाक चैनल ने किया दावा टूट जाएगी PM की तीसरी शादी, लगाया गया 10 लाख का जुर्माना

दिग्विजय बोलें, साध्वी मसूद अजहर को श्राप दे दें तो सर्जिकल स्ट्राइक की क्या जरूरत

कौशाम्बी और फूलपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे डिप्टी सीएम

Web Title: ncp neta sharad pawar ne kiya bada elan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया