मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार! किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

श्रीलंका के बाद अब अमेरिका में गोलीबारी,एक की मौत,कई घायल


RAGHVENDRA CHAURASIA 28/04/2019 13:13 PM
36 Views

Washington. श्रीलंका के बाद अब हमलावरों ने अमेरिका को चोट पहुंचाई है। रविवार को अमेरिका के कैलिफोर्निया में यहूदी प्रार्थनास्थल पर हमलावरों ने गोलीबारी कर दी है। जिसमें एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई है जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बताया यह भी जा रहा है कि पुलिस ने 19 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है उनसे पूछताछ की जा रही है।

After the Sri Lankan shootout in America, one killed, many injured

पुलिस ने बताया कि घायलों की हालत गंभीर 

कैलिफोर्निया की मेयर सैन डिएगो काउंटी के शरीफ बिल गोर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि गोलीबारी के दौरान 4 लोग घायल हो गए हैं। जिन्हें पॉलिमर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि हमला करने से पहले हमलवारों ने एक ऑनलाइन पत्र जारी किया है। पुलिस व जांच एजेंसियां उस पत्र की सच्चाई की जांच कर रही हैं।

इस घटना पर डोनाल्ड ट्रंप ने गहरी संवेदना व्यक्त की 

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने घटना पर गहरी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि अभी यह घृणा अपराध प्रतीत हो रहा है। प्रभावित लोगों के सा​थ मेरी गहरी संवेदनाएं हैं और हम इस मामले की पूरी जांच करेंगे।

आपको बता दें कि इससे पहले पिछले रविवार को श्रीलंका में आईएस के हमलावरों ने ईस्टर में प्रार्थना के दौरान हमला कर दिया जिसमें 250 लोगों की मौत हो गई थी जबकि 600 से ज्यादा लोग घायल हैं।

 

Web Title: After the Sri Lankan shootout in America, one killed, many injured ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया