प्रियंका गांधी ने कहा, अमेठी के लोगों ने कभी किसी के सामने भीख नहीं मांगी


SUJEET KUMAR 28/04/2019 12:00:29
67 Views

Lucknow. कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, 'मुद्दे स्पष्ट हैं। रोजगार, शिक्षा और स्वास्थ्य। राष्ट्रवाद लोगों की समस्याओं को हल करने के लिए है। यहां वे लोगों की बात नहीं सुनते, जब वे अपने मुद्दे उठाते हैं तो वे उन्हें दबा देते हैं, यह न तो लोकतंत्र है और न ही राष्ट्रवाद।

lok sabha election 2019 priyanka gandhi vadra

मीडिया के सामने उन्होंने पैसे, साड़ी और जूते बांटकर जिस तरह से चुनाव लड़ा, वह गलत है। प्रियंका ने कहा, अमेठी के लोगों ने कभी किसी के सामने भीख नहीं मांगी। मैं 12 साल की उम्र से यहां आ रही हूं, अमेठी और रायबरेली के लोगों में बहुत गर्व है।' 

प्रियंका ने कहा, जहां तक विपक्ष की बात है तो मैं जानती हूं कि खास तौर पर जो कांग्रेस के नेता हैं, वह सिर्फ विकास के मुद्दे उठा रहे हैं।

हमने इनके बारे में कभी कोई व्यक्तिगत आलोचना नहीं की। राष्‍ट्रवाद के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनावी अटैक के बाद कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी ने पलटवार किया है। उन्‍होंने कहा कि जनता की समस्‍याएं हल करना राष्‍ट्रवाद है और यहां कुछ ऐसे लोग हैं जो आवाज उठाने पर उसे दबा देते हैं। प्रियंका गांधी ने कहा कि यह न तो लोकतंत्र है और न ही राष्‍ट्रवाद। 

Web Title: lok sabha election 2019 priyanka gandhi vadra ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया