मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

कल्याण सिंह के बेटे ने दिया यह विवादित बयान


DEEP KRISHAN SHUKLA 28/04/2019 13:39:18
45 Views

Lucknow. राजनीति में ओछे शब्दों की बयानबाजी बदस्तूर जारी है। इसी कड़ी में बीजेपी के महोबा से सांसद राजवीर सिंह ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और सोनिया गांधी के बारे में विवादित बयान दे डाला। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए आप कह रहे है कि भाजपा शौचालय की बात कर रही है। राहुल जी शौचालय क्या होता है इसका पता तब चलता जब तुम्हारी दादी और अम्मा लोटा लेकर खेत गयी होती।

Kalyan Singh
इस लोकसभा चुनाव में नेताओं की बदजुबानी थमने का नाम नहीं ले रही है। अपने राजनीतिक हित साधने के लिए कोई नेता कब कितनी अमर्यादित बात सार्वजनिक मंचों से कर जाए कोई भरोसा नहीं है। 
नेताओं के शब्दों का चयन जहां उनकी समझ का स्तर प्रमाणित करते हैं वहीं दूसरी ओर राजनीति के गिरते स्तर की ओर भी इशारा करते हैं। 
भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर के समर्थन में लोगों को संबोधित करने पहुंचे यूपी की महोबा सीट से भाजपा सांसद अपने बयान की वजह से सुर्खियों में आ गए। 

Kalyan Singh
बता दें कि राजवीर सिंह कोई और नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राजस्थान के वर्तमान राज्यपाल कल्याण सिंह के बेटे हैं। 
उन्होंने जिस तरह से सोनिया गांधी और स्व. इंदिरा गांधी को लेकर बयान दिया उससे लोग हतप्रभ हैं।

Kalyan Singh 
  नेता जी भाषण देते रहे और फुर्र हो गया उड़न खटोला
इस जनसभा के दौरान दिलचस्प घटना यह रही कि जिस दौरान वह भाषण दे रहें थे उसी दरम्यान उनका ​हेलीकाप्टर उन्हें वहीं छोड़ कर चला गया। राजवीर सिंह प्रचार में व्यस्त रहे और उन्हें समय सीमा का ध्यान नहीं रहा। समय पूरा होते ही पायलट हेलीकाप्टर लेकर उड़ चला। जिसके चलते उन्हें कार पर सवार होकर सड़क के रास्ते लखनऊ जाना पड़ा। 

यह भी पढ़े...एनसीपी नेता शरद पवार बोले- एनडीए हारा तो मायावती, ममता और चंद्रबाबू होंगे पीएम पद के प्रमुख दावेदार

 

 

 

 

Web Title: Kalyan Singh's son gave this controversial statement ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया