मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

कांग्रेस ने भाजपा के राष्ट्रवाद पर उठाया सवाल,कहा इनके प्रत्याशी मोदी के नाम पर मांग रहे हैं वोट..


RAGHVENDRA CHAURASIA 28/04/2019 15:56:53
31 Views

New Delhi.कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी के राष्ट्रवाद पर सवाल उठाया है। कांग्रेस पार्टी ने कहा कि बीजेपी प्रत्याशी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांग रहे हैं। बीजेपी का यह कैसा राष्ट्रवाद है? इसके साथ ही कांग्रेस ने कई मुद्दों पर बीजेपी व मोदी पर निशाना साधकर हमला किया है।

Congress raised the issue of BJP

मैं ही मोदी, में कौन सा राष्ट्रवाद 

कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी अमेठी में प्रचार के दौरान मीडिया से बात की। मीडिया से बात करते हुए प्रियंका गांधी ने बीजेपी व पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रत्याशी मोदी के नाम पर वोट मांग रहे हैं। गांधी ने कहा कि बीजेपी का यह कैसा राष्ट्रवाद है। उन्होंने कहा कि मैं ही मोदी,मे कौन सा राष्ट्रवाद है? राष्ट्रवाद का क्या मतलब है। इसका मतलब देशभक्ति और देश प्रेम। देश कौन है, देश की जनता और उसका प्रेम है। प्रियंका गांधी ने कहा कि अगर आपको सिर्फ अपना ही मोह है तो यह कैसा राष्ट्रवाद है?

Congress raised the issue of BJP

रैली में पैसे के बलबूते भीड़ इकट्ठा की जाती है

प्रियंका गांधी ने मीडिया के इस सवाल पर जवाब दिया ​कि मोदी की रैलियों में काफी भीड़ उमड़ती है। इस पर प्रियंका ने कहा पैसे के बलबूते जीप व बसों में भरकर लाखों लोगों की भीड़ इकट्ठा की जाती है। प्रियंका ने कहा कि रैलियों में भाषण देना व प्रचार वाले संदेश देना आसान है मगर लोगों की समस्याओं का समाधान करना ही असल बात है। इसके अलावा प्रियंका गांधी ने कई अन्य सवालों केे जवाब में पीएम मोदी पर जमकर हमला किया। 

Web Title: Congress raised the issue of BJP's nationalism, saying their candidates are demanding on Modi's name. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया