मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

अमित शाह ने लालू राबड़ी पर किया तीखा हमला, कहा- अब दोबारा नहीं बिहार में आएगा जंगलराज


RAGHVENDRA CHAURASIA 28/04/2019 17:38:16
18 Views

Patna. बिहार के सीतामढ़ी में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने रैली के दौरान राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद व पूर्व सीएम राबड़ी देवी पर हमला बोला है। शाह ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव ने बिहार में जंगलराज ला दिया था, मगर जंगलराज बिहार में दोबारा नहीं आएगा। 

Amit Shah attacked Lalu Rabri on Tikata assault, said now Jangaraj will not return to Bihar again

राहुल गांधी पर बोला हमला

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सीतामढ़ी में रैली करके अपने प्रत्याशी के लिए वोट मांगे। इस दौरान शाह ने लालू यादव व राहुल गांधी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि लालू,राबड़ी व राहुल के राज में एक ही परिवार का शासन चलता है।

बिहार में गुंडागर्दी, जातिवाद, अपहरण, बलात्कार होते थे। इसके अलावा शाह ने आरोप लगाया कि लालू के राज में जंगलराज कायम था,यहां पर तबादला उद्योग चलता था। बिहार में नीतीश व सुशील मोदी की जोड़ी ने इस जंगलराज से मुक्ति दिलाई है। 

पूरे देश में मोदी की लहर 

बिहार के सीतामढ़ी में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि पूरे देश में मोदी की लहर है। शाह ने कहा कि 2019 में 2014 से बड़ी लहर है। उन्होंने कहा कि देश में पहली बार 70 सालों में किसी सरकार के पक्ष में लहर है। उन्होंने कहा कि ​कांग्रेस ने देश को लूटा है वहीं मोदी जी ने पांच सालों में देश को बनाया है और दुनिया में भारत का नाम रोशन किया है।

Web Title: Amit Shah attacked Lalu Rabri on Tikata assault, said now Jangaraj will not return to Bihar again ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया