मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 29 को गोरखपुर में नामांकन में होंगे शामिल


GAURAV SHUKLA 29/04/2019 11:10:41
58 Views

Lucknow. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 29 अप्रैल को पूर्वान्ह गोरखपुर पहुंच रहे हैं जहां गोरखपुर में कांग्रेस प्रत्याशी के नामांकन कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद अमेठी पहुंचकर अमेठी शहर, गोसाईंगज, रामदयपुर, महराजपुर एवं नरैनी में व्यापक जनसम्पर्क करेंगे। इसके बाद वाया अठेहा रोड होते हुए परशदेपुर पहुंचकर जनसम्पर्क कर सलोन शहर में जनसम्पर्क करेंगे। अ0भा0 कांग्रेस कमेटी के सचिव प्रभारी उ0प्र0 सचिन नाईक भी गोरखपुर कांग्रेस प्रत्याशी के नामांकन में शामिल होंगे।

cm bhupesh bhagel gorakhpur namankan me honge samil
प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता डॉ0 उमा शंकर पाण्डेय ने बताया कि इसी क्रम में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर 30 अप्रैल को मध्यान्ह संतकबीरनगर में कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा महोली में आयोजित चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे। इसके बाद लोकसभा क्षेत्र गोण्डा में बरदही बाजार का मैदान में, अपरान्ह बाराबंकी लोकसभा क्षेत्र में जैदपुर में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करेंगे एवं सायं लखनऊ पहुंचकर नगर पंचायत काकोरी के हौदा तालाब के पास मोहनलालगंज से कांग्रेस प्रत्याशी एवं चैक लखनऊ में लखनऊ से कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे।
प्रवक्ता ने बताया कि इसी क्रम में कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक इमरान प्रतापगढ़ी 29 अप्रैल को पारा बाजार, सुल्तानपुर एवं ईदगाह, इस्लामगंज जनपद सुल्तानपुर में कांग्रेस प्रत्याशी डॉ0 संजय सिंह के पक्ष में आयोजित  चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे।    

 

Web Title: cm bhupesh bhagel gorakhpur namankan me honge samil ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया