मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

साक्षी महाराज, सलमान खुर्शीद, अनु टंडन ने किया मतदान


SUJEET KUMAR 29/04/2019 15:15:49
33 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद साक्षी महराज, कांग्रेस प्रत्याशी अनु टंडन और फर्रूखाबाद से कांग्रेस प्रत्याशी व पूर्व मंत्री सलमान खुर्शीद ने अपने मत का प्रयोग किया। साथ ही इन तीनों उम्मीदवारों ने अपनी-अपनी जीत के दावे किये हैं।

lok sabha election 2019 4th phase voting

कांग्रेस उम्मीदवार अनु टंडन ने कहा कि यहां कई प्रकार के मुद्दे हैं। बिजली, पानी, स्वास्थ्य और बच्चों के रोजगार का मुद्दा अहम है। यहां मेरा परिवार है। लोग इसी नाते मेरे पास आते हैं। उन्नाव मेरा घर होने के नाते सारे बाहरी लोग इस बार हार जाएंगे। जनता एक बार फिर कांग्रेस पर भरोसा करेगी।

फर्रूखाबाद से कांग्रेस के उम्मीदवार और पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने कहा कि इस बार के चुनाव में लड़ाई भाजपा और कांग्रेस के बीच है। मैं सकारात्मक परिणाम की उम्मीद कर रहा हूं। (कांग्रेस अध्यक्ष) राहुल गांधी और (महासचिव) प्रियंका गांधी ने अच्छे-अच्छे लोगों की हवा निकाल दी है।

भाजपा सांसद साक्षी ने कहा कि सारा देश प्रखर राष्ट्रवाद पर अपना मतदान कर रहा है। हमारी पार्टी का उद्देश्य सबका साथ सबका विकास है और हम उसी आधार पर चल रहे हैं। किसी का तुष्टीकरण नहीं। सबको न्याय मिले। उन्होंने कहा कि विरोधी दलों के पास मोदी के विकास के आगे कुछ नहीं है। महागठबंधन जनता के बीच में ठगबंधन साबित हो गया है। सभी की जमानत जब्त हो जाएगी। 

Web Title: lok sabha election 2019 4th phase voting ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया