मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान
 

लूट के बाद चौकी इंचार्ज ने पीड़ित को जमकर पीटा, पूछा- कहां से आए इतने पैसे


GAURAV SHUKLA 29/04/2019 15:21:57
117 Views

- शिवकेश, अमेठी 

Lucknow. बेहतर कानून व्यवस्था का दंभ भरने वाली यूपी पुलिस एक बार फिर अपनी कार्यप्रणाली को लेकर सुर्खियों में है। ताजा मामला यूपी के अमेठी का है, जहां न्याय की आस में चौकी पहुंचे पीड़ित की चौकी प्रभारी द्वारा जमकर पिटाई की गयी। वहीं, घटना के तकरीबन 25 दिन से अधिक का समय बीत जाने के बाद भी पीड़ित अभी अधिकारियों/कार्यालयों के चक्कर लगा रहा है। 

chawki incharge ne ki pidit ki pitai

अमेठी के थाना जगदीशपुर निवासी विजय बहादुर गुरुवार (4 अप्रैल) को अपनी गाड़ी से तकरीबन बीस हजार रुपये नगद लेकर अन्य मोटरसाइकिल खरीदने जा रहे थे। इसी बीच कुछ अन्य लोगों ने पीछे से आकर उन्हें रोक लिया औऱ पैसे लूट लिये। इस बाबत जब पीड़ित अपनी शिकायत करने नजदीकी चौकी पहुंचा तो उसके मुताबिक चौकी प्रभारी व सिपाहियों द्वारा उसकी पिटाई की गयी।

पीड़ित को यह कहकर पीटा गया कि तुम चाय की दुकान चलाते हो और इतनी रकम तुम्हारे पास आई  कैसे। इसके बाद पीड़ित लगातार अधिकारियों से गुहार लगा रहा है, लेकिन उसे कहीं से भी न्याय मिलता दिखाई नहीं दे रहा। 

chawki incharge ne ki pidit ki pitai

Web Title: chawki incharge ne ki pidit ki pitai ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया