पंजाब के गुरुदासपुर से सनी देओल ने तो पटना से शत्रुघ्र सिन्हा ने भरा पर्चा..


RAGHVENDRA CHAURASIA 29/04/2019 19:22 PM
25 Views

New Delhi. सोमवार को चौथे चरण का मतदान संपन्न हो गया है। चौथे चरण के प्रचार के दिन दो सितारों ने नामांकन पत्र दाखिल किया है। पंजाब के गुरुदासपुर से अभिनेता सनी देओल ने नामांकन पत्र दाखिल किया है। वहीं बिहार की राजधानी पटना में सांसद शत्रुघ्र सिन्हा ने भी नामांकन पत्र दाखिल किया है। बीजेपी व कांग्रेस के प्रत्याशियों ने जीत का दावा किया है।

Sunny Deol from Gurdaspur in Punjab has nominated for the nomination from Patna by Shatrughan Sinha. सनी देओल ने कहा मुझे जिताओ.

बीजेपी नेता व गुरुदासपुर से प्रत्याशी सनी देेओल ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है। इस दौरान सनी देओल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं राजनीति के बारे में तो नहीं जानता मगर गुरुदासपुर से चुनाव जीता देना। उन्होंने अगर सनी देओल को जीतेंगे तो मोदी की  जीत होगी। सनी देओल के नामांकन के दौरान बीजेपी के दिग्गज नेता व केंद्रीय मंत्री भी मौजूद थे।

Sunny Deol from Gurdaspur in Punjab has nominated for the nomination from Patna by Shatrughan Sinha.

शत्रुन्घ् सिन्हा ने कहा मेरा लोेकेशन वही है

बीजेपी से सांसद शत्रुघ्र सिन्हा ने​ बिहार की राजधानी पटना से नामांकन पत्र दाखिल किया है। नामांकन पत्र भरने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए सिन्हा ने कहा कि मैंने पहले ही कहा कि मेरा लोकेशन वही है। कांग्रेस नेता शत्रुघ्र ने अपनी जीत का दावा किया है। 

आपको बता दें कि 2019 के चुनाव में शत्रुघ्र सिन्हा कांग्रेस पार्टी से चुनाव लड़ रहे हैं तो उनकी पत्नी पूनम सिन्हा लखनऊ से समाजवादी पार्टी के टिकट से चुनाव लड़ रही हैं।

 

 

Web Title: Sunny Deol from Gurdaspur in Punjab has nominated for the nomination from Patna by Shatrughan Sinha. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया