मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

पीएम मोदी के खिलाफ प्रचार नहीं कर सकेंगे अतीक अहमद, खारिज हुई पैरोल की अर्जी 


GAURAV SHUKLA 30/04/2019 09:47 AM
44 Views

Lucknow. निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर वाराणसी से पर्चा दाखिल कर चुके अतीक अहमद की मुश्किलें कम होती दिखाई नहीं दे रही हैं। अतीक द्वारा पीएम के खिलाफ वाराणसी से बतौर निर्दलीय प्रत्याशी चुनाव प्रचार के लिए पैरोल को लेकर दाखिल की गयी अर्जी को कोर्ट ने नकार दिया है। अर्जी खारिज होने के बाद अतीक अब पीएम के खिलाफ प्रचार नहीं कर सकेंगे। 

ateek ko nahi mili jamanat chunaav ke liye nahi kar payenge prachar
गौरतलतब है कि नैनी सेंट्रल जेल में बंद अतीक ने वाराणसी सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। जिसके बाद अतीक ने कोर्ट में अर्जी देकर तीन हफ्तों के लिए पैरोल देने की गुहार एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट से लगाई थी। हालांकि एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट के जज पवन तिवारी ने मामले की सुनवाई करते हुए पैरोल से इन्कार कर दिया। बता दें कि अतीक की इस अर्जी में चुनाव लड़ने की अधिकारिता और पर पैरोल पर जमानत को लेकर कई पुराने उदाहरण भी दिये गये हैं। लेकिन कोर्ट के अनुसार अतीक पर इतने आपराधिक मामले दर्ज हैं कि उन्हें बाहर छोड़ा नहीं जा सकता है। 

ateek ko nahi mili jamanat chunaav ke liye nahi kar payenge prachar

यह भी पढ़ें... लूट के बाद चौकी इंचार्ज ने पीड़ित को जमकर पीटा, पूछा- कहां से आए इतने पैसे

Web Title: ateek ko nahi mili jamanat chunaav ke liye nahi kar payenge prachar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया