मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

भाजपा छोड़कर आए इस दलित नेता को कांग्रेस ने दी बड़ी जिम्मेदारी


RAJNISH KUMAR 30/04/2019 11:34:48
125 Views

New Delhi. लोकसभा चुनाव 2019 के लिए चार चरणों में मतदान हो चुके हैं, लेकिन तीन चरणों में मतदान होना शेष बचा है। इस बीच कांग्रेस ने भाजपा छोड़कर आए दलित नेता सहित 40 नेताओं को बड़ी जिम्मेदारी दी है। 

is dalit neta ko congress ne di dadi jimmedari

लोकसभा चुनाव को सियासी सरगर्मी अपने शबाब पर है। इस बीच सपा-बसपा गठबंधन ने वाराणसी से अपना उम्मीदवार बदल कर सियासी गर्मी और बढ़ा दी है। सपा-बसपा गठबंधन ने शालिनी यादव की जगह बीएसएफ से बर्खास्त किए गए कर्मचारी तेज बहादुर यादव को उम्मीदवार बनाया है। 

तेजबहादुर ने कहा कि इस चुनाव में उनके मुद्दे जवान, किसान और नौजवानों के लिए नौकरियां हैं। इसलिए लोगों को पहचानना चाहिए कि असली चौकीदार कौन है।

is dalit neta ko congress ne di dadi jimmedari

वहीं, पंजाब और चंडीगढ़ में भारतीय जनता पार्टी को घेरने के लिए कांग्रेस ने 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में कांग्रेस ने भाजपा छोड़कर आए दलित नेता उदित राज को स्टार प्रचारक बनाया है।

इसके साथ ही कांग्रेस ने अध्यक्ष राहुल गांधी, सोनिया गांधी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह सहित 40 नेताओं को इस सूची में शामिल किया गया है।

 

 

is dalit neta ko congress ne di dadi jimmedari

Web Title: is dalit neta ko congress ne di dadi jimmedari ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया