मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

चीन की सरकारी मीडिया को भी मोदी के दोबारा पीएम बनने की उम्मीद


DEEP KRISHAN SHUKLA 30/04/2019 11:51:56
102 Views

New Delhi. चीन की सरकारी मीडिया में भी नरेंद्र मोदी के दोबारा से भारत का प्रधानमंत्री बनने के कयास लगाए जा रहे हैं। चीन के सरकारी अखबार ग्लोबल टाइम्स में शिन्हुआ विश्वविद्यालय के रिसर्च फेलो के प्रकाशित हुए एक लेख में कुछ ऐसी ही भविष्यवाणी का जिक्र है, जिसमें भाजपा के संसद में सबसे बड़ा दल बनकर उभरने की बातें कही जा रही हैं। रिसर्च फेलो लु यांग ने अपने लेख में इस बात का जिक्र किया है कि चीनी अधिकारी और सरकारी थिंक टैंकों से जुड़े विशेषज्ञ अपनी प्राथमिकता नरेंद्र मोदी को बता रहे हैं। 

China

मोदी के राजनीतिक कद के साथ भाजपा की वित्तीय और संगठन शक्ति विपक्ष से बहुत अधिक में है, जिससे मोदी को एक और मौका मिलने की उम्मीदों को बल मिलता है। 

चीन के कम्युनिस्ट नेताओं ने साफ कर दिया है कि लोकसभा चुनाव के बाद नरेंद्र मोदी की प्रधानमंत्री के तौर पर वापसी हो रही है। 

China

उधर, चीन के विदेश मंत्री वांग यी ने हाल ही में घोषणा की है कि सरकार भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग के बीच अनौपचारिक बैठक की तैयारी चल रही है।

बता दें कि पिछले साल यह बैठक चीन के बुहान शहर में हुई बैठक की तरह होगी। इस बात की ज्यादा संभावनाएं है कि य​ह बैठक इस दफा भारत के किसी शहर में हो सकती है। 

यह भी पढ़े...पीएम मोदी के खिलाफ प्रचार नहीं कर सकेंगे अतीक अहमद, खारिज हुई पैरोल की अर्जी

Web Title: China's official media also hopes Modi to become PM's again ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया