मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

राहुल की नागरिकता पर सवाल, जारी किया गया नोटिस


GAURAV SHUKLA 30/04/2019 11:58:43
120 Views

Lucknow. केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की विदेशी नागरिकता को लेकर जवाब तलब किया गया है। गृह मंत्रालय ने यह जबाव बीजेपी नेता सुब्रहमण्यम स्वामी की चिट्ठी के बाद राहुल को नोटिस जारी कर मांगा है। राहुल को इस नोटिस पर 15 दिनों के भीतर जवाब देना है। 

rahul ki nagrikta par utha sawal jari hua notice
गौरतलब है कि सुब्रहमण्यम स्वामी ने अपने पत्र में राहुल के ब्रिटिश नागरिक होने का दावा किया है। हालांकि इसके खिलाफ कांग्रेस ने लगाये जा रहे सभी आरोपों का खंडन करते हुए राहुल को जन्म से ही भारतीय बताया है।

ज्ञात हो कि स्वामी पूर्व में भी राहुल की नागरिकता के खिलाफ दो बार पत्र लिख चुके हैं। इससे पहले उन्होंने 21 सितंबर 2017 को शिकायत की थी। फिर 29 अप्रैल 2019 को भी पत्र लिख राहुल के ब्रिटिश नागरिक होने का दावा किया था। जिसके बाद कांग्रेस की ओऱ से इन सभी आरोपों का खंडन किया गया था। 

यह भी पढ़ें... ​​​​​​लूट के बाद चौकी इंचार्ज ने पीड़ित को जमकर पीटा, पूछा- कहां से आए इतने पैसे

Web Title: rahul ki nagrikta par utha sawal jari hua notice ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया