मुख्य समाचार
 

बाटला हाउस काण्ड के समय कांग्रेस का एक शाही परिवार आंसू बहा रहा था : योगी आदित्यनाथ


GAURAV SHUKLA 30/04/2019 13:28:32
36 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रायबरेली लोकसभा क्षेत्र में आयोजित एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

yogi adityanath bole batla house kand par ansu baha rahi thi congress

भाजपा प्रत्याशी दिनेश सिंह के समर्थन में रायबरेली के लालगंज कस्बे के निकट कुम्हडौर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि जब बाटला हाउस एनकाउंटर में देश के दुर्दांत आतंकवादियों को हमारे सुरक्षा बल मार गिरा रहे थे, तब कांग्रेस का एक शाही परिवार आतंकियों के लिए रात भर आंसू बहा रहा था।

उन्होंने कहा कि इसी शाही परिवार की वजह से यहां की जनता को विकास से और बुनियादी सुविधाओं से वंचित होना पड़ा है। कांग्रेस के इस शाही परिवार की आंखों में देश के अंदर नौजवानों को रोजगार मिले, उन्हें आर्थिक स्वावलम्बन और सम्मानजनक जीवन यापन करने की सुविधाएं मिल सके इसके लिए कभी आंसू नहीं निकले। उन्होंने कहा कि मोदी ने जितना काम पांच वर्ष में किया कांग्रेस ने 55 वर्ष में उतना नहीं किया।

योगी ने कहा कि राजीव गांधी जी यहां आते थे, तब कहते थे कि मैं 100 रुपया भेजता हूं तो गरीबों तक 10 रुपये पहुंचते हैं। बाकि 90 रुपये इस शाही परिवार के दरबारी, चाटुकार खा जाते थे। उन्होंने कहा कि अगर देश में कांग्रेस की सरकार होती, तो किसान सम्मान निधि के भेजे गए चार हजार रुपये में से किसानों को सिर्फ 400 मिलते बाकी 3600 रुपये शाही परिवार चाटुकार खा जाते।  

yogi adityanath bole batla house kand par ansu baha rahi thi congress

योगी ने कहा कि हमारी सरकार ने लगातार सुरक्षा पर काम किया है, हमने बहन बेटियों की इज्जत को सुरक्षित रखने के लिए एंटी रोमियो स्क्वॉड का गठन किया, भूमाफिया के लिए कानून बनाया।

कहा कि 26 मई 2014 को जब मोदी जी ने पहली बार प्रधानमंत्री पद के लिए शपथ ली थी उस वक्त उन्होंने कहा था कि हमारी सरकार किसी व्यक्ति, किसी मजहब या किसी धर्म के लिए नहीं होगी, हमारी सरकार समाज के सभी गरीब, किसान, महिला, युवा और हर तबके लिए काम करेगी। कहा कि आज भारत की सुरक्षा के साथ किसी भी तरह के खिलवाड़ की छूट नहीं दी जा रही है।

Web Title: yogi adityanath bole batla house kand par ansu baha rahi thi congress ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया