मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

इस आईपीएल टीम के सह मालिक को जापान में मिली दो साल की सजा, ये था मामला


DEEP KRISHAN SHUKLA 30/04/2019 14:18:38
100 Views

News Delhi. किंग्स इलेवन पंजाब टीम के सह मालिक और जाने माने भारतीय कारोबारी नेस वाडिया को ड्रग्स रखने के मामले में दो साल की सजा सुनाई गयी है। उनकी पैंट की जेब से 25 ग्राम कैनेबिस रेजिन नामक ड्रग बरामद होने पर बीते मार्च माह में उन्हें उत्तरी जापानी द्वीप होक्काइडा स्थित न्यू चिटोज हवाई अड्डे पर गिरफ्तार किया गया था। इसी मामले में जापान की कोर्ट ने यह सजा सुनाई है।

This IPL team co-owner was sentenced to 2 years in Japan, this was the case

बता दें कि फोर्ब्स पत्रिका अनुसार तकरीबन 7 अरब डालर की संपत्ति के साथ नेस भारत ​के सबसे रईस कारोबारियों में शामिल हैं। 

वाडिया समूह चेयरमैन नुल्सी के सबसे बड़े बेट नेस को होक्काइडो के हवाई अड्डे से गिरफ्तार किया गया था। स्निफर डाग की हरकत पर जब उनकी तलाशी ली गयी तो उनकी जेब से ड्रग्स बरामद हुई थी। 47 वर्षीय नेस वाडिया को गिरफ्तारी के बाद कई दिनों तक अज्ञात स्थान पर रखा गया था। 

This IPL team co-owner was sentenced to 2 years in Japan, this was the case

अब जापान की एक अदालत ने मामले की सुनवाई करते हुए उन्हें दो साल की सजा सुनाई है। बता दें कि वह वाडिया समूह की सभी यूनिट्स के निदेशक हैं। 

यह वही समूह है जिसे 1736 में ईस्ट इंडिया कंपनी के लिए जहाज बनाने का मसौदा मिला था। उनका समूह की ब्रिटेनिया बिस्किट कंपनी और एयरलाइन गो एयर में ही हिस्सेदारी है। 

This IPL team co-owner was sentenced to 2 years in Japan, this was the case

अरबों डालर मूल्य वाली सूचीबद्ध संस्थाओं वाले इस समूह के निदेशक नेस वाडिया ने जापान की साप्पोरो अदालत में यह स्वीकार किया कि यह उनकी जेब से बरामद दवा उनके निजी इस्तेमाल के लिए है। उनकी इस स्वीकारोक्ति के बाद न्यायालय ने दो साल की सजा सुनाई।

यह भी पढ़े...देश भर में इस कंपनी के बेबी शैम्पू की बिक्री पर आयोग ने लगाई रोक, जानिए क्या है वजह

Web Title: This IPL team co-owner was sentenced to 2 years in Japan, this was the case ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया