मुख्य समाचार
हरियाणा की बेटी बनेगी इस पाक क्रिकेटर की दुल्हन... एयरस्ट्राइक के समय ही पूरे युद्ध के लिए तैयार थी भारतीय सेना जनता की समस्याओं का किया जाए त्वरित गति से निदान : केशव प्रसाद वृक्षारोपण के साथ ही पौधों को सुरक्षित एवं संरक्षित करना सभी की जिम्मेदारी : मंत्री  मिशन चंद्रयान-2: भारत को मिली बड़ी उपलब्धि शुरू होने जा रहा देश का पहला वैदिक शिक्षा बोर्ड, रामदेव होंगे अध्यक्ष यूपी में बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितना हुआ महंगा अगस्ता वेस्टलैंड केस: कमलनाथ के भांजे को ED ने किया गिरफ्तार सफारी से टक्कर 2 दोस्तों की हत्या : 3 अभियुक्त गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी आर्थिक सुस्ती पर रघुराम राजन ने जताई चिंता, कहा-सरकार जल्द करे सुधार अभी-अभी: नहीं रहे कांग्रेस के ये दिग्गज नेता, पार्टी में मचा कोहराम
 

चुनावी रैली के दौरान भाजपा प्रत्याशी की हरकत देख भड़क गए सीएम योगी


RAJNISH KUMAR 30/04/2019 14:42:43
96 Views

चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा प्रत्याशी ने मंच पर ही कुछ ऐसी हरकत कर डाली, जिस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भड़क उठे। उन्होंने मंच से ही जमकर डांट लगाई। इसके साथ ही सुरक्षाकर्मी को जमकर लताड़ लगाई। हालांकि सीएम की नाराजगी के सुरक्षाकर्मी ने तुरंत एक्शन लिया।

Election ke time BJP ki Harkat dekh Bhadak Gye Yogi

प्रदेश के मुख्यमत्री योगी आदित्यनाथ प्रतापगढ़ के कुंडा में चुनावी रैली को सम्बोधित कर रहे थे। इस दौरान मंच पर बैठने का भाजपा नेताओं में होड़ लग गई। यही नहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ जब डायस से रैली को सम्बोधित कर रहे थे। 

Election ke time BJP ki Harkat dekh Bhadak Gye Yogi

इस दौरान कौशांबी संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर उनके डायस के पीछे खड़े हो गए। इस योगी योगी का ध्यान भटका तो उन्होंने भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर को जमकर फटकार लगाई। यही नहीं, सुरक्षाकर्मी को उन्होंने लताड़ लगाई।

Election ke time BJP ki Harkat dekh Bhadak Gye Yogi

इस दौरान मौके की नजाकत को भांपते हुए सुरक्षाकर्मियों ने विनोद सोनकर को पीछे धकेल दिया। हालांकि इसके बाद स्थिति सामान्य हो गई। 

यह भी पढ़ें... राहुल की नागरिकता पर सवाल, जारी किया गया नोटिस

 

 

Web Title: Election ke time BJP ki Harkat dekh Bhadak Gye Yogi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया