मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

श्रीनिरंजनी अखाड़ा के महामंडलेश्वर ने किया बड़ा दावा, अगर दिग्विजय सिंह हारे तो मैं ले लूंगा समाधि


RAGHVENDRA CHAURASIA 30/04/2019 17:07:30
31 Views

Bhopal.देश में चौथे चरण की लड़ाई अब समाप्त हो गई है। अब पांचवे चरण की लड़ाई के लिए नेताओं की रैलियां ताबड़तोड़ हो रही हैं। वहीं मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रदेश के पूर्व सीएम व कांग्रेस ​वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह चुनावी मैदान में ताल ठोक रहे हैं। बीजेपी ने दिग्विजय सिंह को चुनौती देने के लिए मालेगांव कांड की आरोपी साध्वी प्रज्ञा चुनाव मैदान में उतारा है। वहीं अब दिग्विजय सिंह के साथ भी संत समाज खड़ा हो गया है और समर्थन देने का एलान कर दिया है। 

Mahanandaleshwar

 श्री वैराग्यानंद गिरी महाराज करेंगे मिर्ची यज्ञ

श्रीनिरंजनी अखाड़ा के महामंडलेश्वर श्री वैराग्यानंद गिरी जी महाराज ने मीडिया से बात करते हुए बड़ा दावा किया है। वैराग्यानंद गिरी महाराज ने कहा कि वह भोपाल में दिग्विजय सिं​ह के चुनावी विजय के लिए मिर्ची यज्ञ करने जा रहे हैं। वैराग्यानंद महाराज ने कहा कि पूर्व सीएम की भोपाल से जीत होगी। अगर वह किसी कारणवश चुनाव हार जाते हैं तो इसी यज्ञ कुंड में समाधि ले लूंगा। ये मेरा प्रण है।

Mahanandaleshwar

सनातन धर्म को बाटा जा रहा है

श्रीनिरंजनी अखाड़ा के महामंडलेश्वर श्री वैराग्यानंद गिरी जी महाराज ने कहा कि बीजेपी ने साध्वी प्रज्ञा को मैदान में उतारकर संत समाज का अपमान किया है। अगर साध्वी हार गईं चुनाव तो संत समाज की हार होगी। 

आपको बता दें कि भोपाल में छठे चरण में 12 मई को मतदान होना है। जिसके लिए प्रचार-प्रचार चरम पर है। 

 

 

Web Title: Mahanandaleshwar's big claim made by Shriniranjani Akhara, if Digvijay loses, I will take the samadhi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया