मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

शास्त्री भवन में लगी आग,राहुल गांधी ने कहा फाइलें जलाने से मोदी नहीं बचेंगे


RAGHVENDRA CHAURASIA 30/04/2019 19:05:50
39 Views

New Delhi . देश की राजधानी दिल्ली में स्थित शास्त्री भवन में मंगलवार को अचानक आग लग गई। आगजनी की जानकारी मिलते ही फायर बिग्रेड की 7 गांडिया मौके पर पहुंची। फायर बिग्रेड कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। वहीं इस आगजनी में किसी तरह की जान हानि की खबर नहीं है।

Fire in Shastri Bhavan, Rahul Gandhi said, Modi will not save the burning of files

शास्त्री भवन में मौजूद हैं कई मंत्रालयों के दफ्तर

मंगलवार को शास्त्री भवन में आग लग गई है। फायर बिग्रेड कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बता दें शास्त्री भवन में केंद्र सरकार के अधिकांश मंत्रालय मौजूद हैं। जिनमें मानव संसाधन विकास मत्रालय,कानून मंत्रालय,कंपनी मामलों के मंत्रालय,महिला एवं बाल विकास मंत्रालय और सांस्कृतिक मंत्रालय अहम हैं। शास्त्री भवन में आग लगने पर राहुल गांधी ने ट्वीट किया। राहुल ने कहा कि फाईलें जलाई जा रही हैं,मगर फाइलें जलाने से मोदी बच नहीं सकते हैं।
 

 

Web Title: Fire in Shastri Bhavan, Rahul Gandhi said, Modi will not save the burning of files ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया