मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

रद्द हो सकता है तेज बहादुर का नामांकन, मोदी के खिलाफ अब ये होंगी सपा उम्मीदवार!


ABHIMANYU VERMA 01/05/2019 08:28 AM
281 Views

Varanasi. वाराणसी से पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार तेज बहादुर यादव की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। उनके नामांकन में बीएसएफ़ से बर्खास्तगी को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। जिसको लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने तेज बहादुर को नोटिस जारी किया है। 

Sharad Bahadur nominated for SP nomination

दरअसल, सपा ने पीएम मोदी के खिलाफ बीएसएफ के बर्खास्‍त जवान तेज बहादुर यादव को चुनावी मैदान में उतारा है। वहीं, तेज बहादुर की ओर से दाखिल नामांकन पत्र में अर्धसैनिक बल से बर्खास्‍तगी को लेकर दो अलग-अलग दावे किए गए हैं। जिसको लेकर उन्हें नोटिस जारी किया गया है। 

यह भी पढ़ें:-...EC ने एक बार फिर आजम खान पर लगाया बैन, 48 घंटों तक नहीं कर सकेंगे चुनाव प्रचार

जिला निर्वाचन अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने तेज बहादुर को 1 मई सुबह 11 बजे तक जवाब देने का समय दिया है। अगर तय समय पर जवाब नहीं मिलता है तो ऐसी स्थिति में उनका पर्चा खारिज भी हो सकता है। 

Sharad Bahadur nominated for SP nomination

गौरतलब है कि तेज बहादुर ने वाराणसी सीट से पहले निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर नामांकन भरा था, लेकिन बाद में सपा ने शालिनी यादव का टिकट काटकर उन्‍हें अपना उम्मीदवार बनाया था। हालांकि पूर्वांचल के बड़े राजनीतिक घराने से संबंध रखने वाली शालिनी यादव ने अब भी पीएम मोदी के खिलाफ अभी भी नामांकन वापस नहीं लिया है। 

सूत्रों की माने तो बीएसएफ के बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव की मुश्किलें बढ़ती देख सपा के नेता अब शालिनी के मान मनोव्वल करने में जुट गए हैं। वहीं, तेज बहादुर के नामांकन रद्द होने की स्थिति में शालिनी को उम्मीदवार बनाए जाने की तैयारी है। 

Web Title: Tej Bahadur Yadav's nomination can be canceled ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया