मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान
 

जया बच्चन का चौंकाने वाला बयान, कहा- मुझे मुंबई में घुंसने देंगी पूनम सिन्हा


ABHIMANYU VERMA 01/05/2019 10:56 AM
419 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव के तहत सपा की राज्यसभा सांसद जया बच्चन लखनऊ से उम्मीदवार पूनम सिन्हा के लिए मंगलवार को वोट अपील करती नजर आयीं। लखनऊ में उन्होंने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि अगर पूनम सिन्हा की जीत नहीं हुई तो वह उन्हें मुंबई में घुसने नहीं देंगी। 

Jaya Bachchan said that if Poonam Sinha did not win then she would not let her enter Mumbai

बता दें कि सपा ने पूनम सिन्हा को लखनऊ से राजनाथ सिंह के खिलाफ उम्मीदवार बनाया है। वहीं, जया बच्चन लखनऊ में पूनम सिन्हा के समर्थन में एक रैली को संबोधित करने पहुंची थी। उन्होंने कहा कि अगर पूनम सिन्हा की जीत नहीं हुई तो वह उन्हें मुंबई में घुसने नहीं देंगी। वह उनकी दोस्त हैं और पिछले 40 वर्षों से उनसे अच्छे संबंध हैं। 

यह भी पढ़ें:-...रद्द हो सकता है तेज बहादुर का नामांकन, मोदी के खिलाफ अब ये होंगी सपा उम्मीदवार!

Jaya Bachchan said that if Poonam Sinha did not win then she would not let her enter Mumbai

इस दौरान जया बच्चन ने बिना नाम लिए पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि रखवाले की जिम्मेदारी बहुत जरूरी है और बहुत अहम है। उन्होंने कहा कि इस देश में इस वक्त जो माहौल है, जो रखवाला है, वही देश के साथ गड़बड़ कर रहा है। 

गौरतलब है कि फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा ने 16 अप्रैल को सपा में शामिल हुईं थीं और सपा ने उन्हें लखनऊ से अपना उम्मीदवार बनाया है। लखनऊ में पांचवे चरण के तहत 6 मई को वोट डाले जाएंगे। 

Web Title: Jaya Bachchan said that if Poonam Sinha did not win then she would not let her enter Mumbai ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया