मुख्य समाचार
 

कोचिंग संचालक ने पत्नी की हत्या के बाद खुद भी जहर खाकर दे दी जान


DEEP KRISHAN SHUKLA 01/05/2019 11:11:14
107 Views

Kanpur. कल्याणपुर के केशवपुरम इलाके में कोचिंग चलाने वाले शख्स ने पहले तो पत्नी के सिर पर कुकर से ताबड़तोड़ वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया फिर खुद भी जहर खा कर जान दे दी। बिल्हौर में सड़क किनारे वह उचेत अवस्था में पड़ा मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की मौत सोमवार देर रात होने की पुष्टि हुई है। मृतक के पास से मिली डायरी से पारिवारिक कलह की बात पता चली है। 

Coaching instructor has given himself poison after the murder of his wife
मिली जानकारी के अनुसार नागेश्वर अपार्टमेंट निवासी मोहम्मद शहवान काकादेव और गोविंद नगर में ग्लोबल कॅरियर एकेडमी के नाम से कोचिंग चलाता था। 
शहवान का पहली पत्नी बेकनगंज निवासी समराना बेगम से तीन साल से तलाक का केस चल रहा है। आठ माह पहले उसने कोचिंग में पढ़ने वाली उन्नाव के बांगरमऊ निवासी नमरा खान (22) से लव मैरिज कर ली थी। 
मंगलवार सुबह सात बजे पड़ोस में रहने वाली उसकी भाभी जिया पत्नी इरफान शहवान के फ्लैट पर पहुंची तो मेनगेट पर चाबी लगी मिली। 

Coaching instructor has given himself poison after the murder of his wife
जब वह अंदर दाखिल हुई तो वहां के हालात देख उसके होश उड़ गए। खून से लथपथ नमरा का शव फर्श पर पड़ा मिला।जिया की सूचना पर पहुंचे इरफान ने पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी। कुछ ही देर में फारेंसिक टीम और डाग एस्क्वायड ने छानबीन शुरू की। 
शव के पास से कुकर ओर एक चाकू बरामद हुआ। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि नमरा के सिर पर कुकर से बार कर उसकी हत्या की गयी। 
थोड़ी ही देर बाद पुलिस को बिल्हौर के धौरसलार के पास सड़क किनारे खड़ी कार में शहवान के बेहोशी के हालत में पड़े होने की खबर मिली। शहवान को उपचार के लिए हैलट में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गयी। 

Coaching instructor has given himself poison after the murder of his wife
सीओ कल्याणपुर अजय कुमार के मुताबिक शहवान के पास से एक डायरी, जहर की शीशी और सल्फास की दो गोलियां बरामद हुई है। पुलिस के मुताबिक उसकी डायरी में पारिवारिक कलह का जिक्र मिला है। 
जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि इसी के चलते उसने पत्नी की हत्या की और बाद में अफसोस के चलते खुद भी जहर खा लिया। 
हलांकि पुलिस मामले की हर एंगल से छानबीन कर रही है। शहवान के भाई, नौकरानी, और उसकी पहली पत्नी से से पूछताछ की गयी है। 

यह भी पढ़े...शास्त्री भवन में लगी आग,राहुल गांधी ने कहा फाइलें जलाने से मोदी नहीं बचेंगे

 

 

 

 

Web Title: Coaching instructor has given himself poison after the murder of his wife ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया