मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

तो क्या मान गईं प्रियंका, टिकट कटने से थीं नाराज


DEEP KRISHAN SHUKLA 01/05/2019 12:32:21
22 Views

Lucknow. टिकट कटने से नाराज चल रही भाजपा की बाराबंकी सांसद आखिरकार मान गयी हैं। प्रधानमंत्री की हैदरगढ़ की जनसभा के मंच पर उनकी उपस्थिति इस बात की तस्दीक करने के लिए पर्याप्त है। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री को गुलदस्ता भेंट कर उनका स्वागत किया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उनका हाल चाल भी पूछा। 

So, what  angry MP Priyanka cool down 

टिकट काटे जाने के कारण पार्टी से नाराज चल रही बाराबंकी सांसद प्रियंका रावत हैदरगढ़ में प्रधानमंत्री की जनसभा के मंच पर नजर आयी। जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गुलदस्‍ता भी भेंट किया।

इस दौरान पीएम मोदी ने खड़े होकर प्रियंका का गुलदस्ता स्वीकार किया और 'बहन ठीक हो' कहकर हाल-चाल भी पूछा। इसके जवाब में प्रियंका ने 'हां ठीक हूं, आपका आर्शीवाद है' कहा और मंच पर बैठ गईं।

So, what  angry MP Priyanka cool down 

गौरतलब हो कि टिकट कटने के कारण पार्टी से नाराज चल रही प्रियंका रावत अपना विरोध भी जता चुकी थीं। वह लगातार अपने आवास पर बैठकें कर रही थीं। 

अपने विरोध के चलते ही वह गृहमंत्री राजनाथ सिंह व भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जनसभा में भी शामिल नहीं हुईं।

So, what  angry MP Priyanka cool down 

ऐसे में पीएम मोदी की जनसभा में शामिल होने को लेकर संदेह की स्थिति बनी हुई थी। हालांकि न केवल प्रियंका पहुंची बल्कि उन्‍होंने कोई शिकवा भी नहीं किया।

खास बात यह रही कि प्रधानमंत्री के साथ मंच साझा करने वाली वह अकेली महिला नेत्री थी। 

यह भी पढ़े...पत्रकारों की समस्याओं को लेकर आईएफडब्लूजे ने उप मुख्यमंत्री व श्रम मंत्री को सौंपा ज्ञापन


 

 

 

 

Web Title: So, what  angry MP Priyanka cool down  ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया