मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

राजबब्बर ने उमराव जान के बहाने मतदाताओं से जोड़ा रिश्ता


LEKHRAM MAURYA 01/05/2019 13:00:08
31 Views


Rajbabber added the relationship of the voters on the pretext of Umrao Jaan

LUCKNOW. मैं प्रधानमंत्री की तरह नहीं जहां जाते हैं वहां रिस्ता बना लेते हैं, मेरा वैसा रिश्ता नहीं है परन्तु हमारा रिश्ता इंसानियत का है। मेरा रिश्ता यहां डकैती डालने से शुरू हुआ था जो आज भी कायम है। कभी कभी डकैतों का रिश्ता भी प्यार का रिश्ता बन जाता है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष काकोरी में मोहनलालगंज क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार आर.के. चौधरी के समर्थन में आयोजित एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए अपने पुराने दिनों की याद ताजा कर दी। 

 काकोरी वासियों से की कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने की अपील

चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने कहा कि मैं यहां चौथी बार आया हॅू। पहली बार मैं यहां 1980 मे आया था, तब मैने यहां डकैती डाली थी। उस समय मैने मूसाबाग में डकैती डाली थी। वहां से लौटते समय घोड़े पर चढ़कर आया था और रेखा को उठाकर ले गया था। मै घोड़े से ​वहां गिरा था। वह फिल्म थी उमराव जान, लेकिन फिल्मों मे आगे बढ़ता चला गया। 

राजबब्बर ने कहा कि कांग्रेस की न्याय योजना के लिए भाजपा कहती है कि पैसे कहां से आएंगे। मैं कहता हूॅं कि पैसे की व्यवस्था हो जाएगी, लेकिन कम पड़ने पर अम्बानी की जेब से लाएंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा के अलावा कोई दूसरी पार्टी केन्द्र में इतनी सीटें नहीं ला सकती कि वह सरकार बना सके।

Rajbabber added the relationship of the voters on the pretext of Umrao Jaan

कांग्रेस और भाजपा के बिना किसी की केन्द्र मे नहीं बनेगी सरकार

यह बात उन्होंने सपा-बसपा की ओर इशारा करते हुए कही। उन्होंने आर.के. चौधरी को जिताने के लिए कहा​ कि यह सोचना बंद कीजिए कि कौन जीत रहा है। कौन किसको हरा रहा है। आप को सिर्फ अच्छा प्रत्याशी चुनना है, जो आपके बीच मे काम कर सके।

Web Title: Rajbabber added the relationship of the voters on the pretext of Umrao Jaan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया