प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिली दुखद खबर, परिवार में छाया शोक


RAJNISH KUMAR 01/05/2019 17:06 PM
172 Views

New Delhi. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पद संभालने के बाद पहली बार राम की नगरी अय़ोध्या पहुंचे। बुधवार को अयोध्या के मया बाजार में उन्होंने अपना भाषण दिया। हालांकि मोदी ने रामलला के दर्शन नहीं किए और यहां से सीधा मध्य प्रदेश के लिए रवाना हो गए। मोदी जिस वक्त भाषण दे रहे थे, उसी समय उनके लिए बेहद बुरी खबर आई, जिससे पूरा परिवार शोक में डूब गया।

PM Modi ki Bhabhi ki Death

न्यूज चैनल के मुताबिक, मोदी के अयोध्या में भाषण के दौरान उनके लिए जो बुरी खबर आई वो उनकी भाभी के निधन की खबर है। मोदी के भाई प्रहलाद मोदी हैं। उनकी पत्नी भगवती बेन का बुधवार को दोपहर 12 बजे के करीब निधन हो गया। वो 55 साल की थीं। उनके निधन की खबर से मोदी का पूरा परिवार शोक में डूबा है।

बताया जा रहा है कि भगवती बेन को बुधवार को हार्ट अटैक हो गया था। वो पिछले काफी दिनों से बीमार चल रही थीं और गुजरात के अहमदाबाद शहर में एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। डॉक्टरों के मुताबिक उनको किडनी, उच्च रक्तचाप, शुगर से लेकर कई दिक्कतें थीं। उनको लकवा भी हो गया था।

PM Modi ki Bhabhi ki Death

प्रहलाद मोदी अहमदाबाद में रहते हैं। उनकी एक छोटी किराने की दुकान है। वह गुजरात में फेयर प्राइस शॉप्स एंड केरोसिन होल्डर एसोसिएशन के प्रमुख हैं। 

Web Title: PM Modi ki Bhabhi ki Death ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया