मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

देशभक्त के रूप में अपनी छवि बनाने वाले अक्षय नहीं डाल सके वोट, जाने क्यों


SUJEET KUMAR 01/05/2019 18:32:12
66 Views

New Delhi.  चौथे चरण के लोकसभा चुनाव में बॉलीवुड की तमाम हस्‍तियों ने अपने मत का प्रयोग किया। लेकिन बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार वोट नहीं डाल सके। वहीं लोकतंत्र के इस महापर्व में वोट न डाल पाने पर अक्षय कुमार ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। बता दें कि अक्षय कुमार ने अभी हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया था। 

akshay kumar not given vote in the 2019 lok sabha election here is the reply

अब अक्षय कुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनसे यह पूछा जा रहा है कि वह वोट क्यों नहीं देने गए। इस पर अक्षय ने चलिए- चलिए कह कर बात खत्म कर दी और वहां से चले गए। 

akshay kumar not given vote in the 2019 lok sabha election here is the reply

बता दें अक्षय के वोट न देने का कारण कुछ और ही था। दरअसल अक्षय कुमार भारतीय नागरिक' नहीं हैं बल्‍कि कनाडाई नागरिक हैं। यही कारण है की अक्षय वोट देने नहीं आए। अक्षय ने 'केसरी', 'टॉयलेट - एक प्रेम कथा', 'पैडमैन' और 'एअरलिफ्ट' जैसी फिल्मों से एक देशभक्त के रूप में अपनी छवि बनाई है। 

अंडरवाटर बेहद हॉट अंदाज़ में नज़र आयीं मलाइका, देखें तस्वीरें

गौरतलब है कि 28 अप्रैल को लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण के लिए वोट डाले गए थे। इस में महाराष्ट्र से प्रियंका चोपड़ा जोनस, माधुरी दीक्षित नेने, रेखा, उर्मिला मातोंडकर, करीना कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और शंकर महादेवन जैसे कलाकारों ने वोट डाला था। 

Web Title: akshay kumar not given vote in the 2019 lok sabha election here is the reply ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया