मुख्य समाचार
हरियाणा की बेटी बनेगी इस पाक क्रिकेटर की दुल्हन... एयरस्ट्राइक के समय ही पूरे युद्ध के लिए तैयार थी भारतीय सेना जनता की समस्याओं का किया जाए त्वरित गति से निदान : केशव प्रसाद वृक्षारोपण के साथ ही पौधों को सुरक्षित एवं संरक्षित करना सभी की जिम्मेदारी : मंत्री  मिशन चंद्रयान-2: भारत को मिली बड़ी उपलब्धि शुरू होने जा रहा देश का पहला वैदिक शिक्षा बोर्ड, रामदेव होंगे अध्यक्ष यूपी में बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितना हुआ महंगा अगस्ता वेस्टलैंड केस: कमलनाथ के भांजे को ED ने किया गिरफ्तार सफारी से टक्कर 2 दोस्तों की हत्या : 3 अभियुक्त गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी आर्थिक सुस्ती पर रघुराम राजन ने जताई चिंता, कहा-सरकार जल्द करे सुधार अभी-अभी: नहीं रहे कांग्रेस के ये दिग्गज नेता, पार्टी में मचा कोहराम
 

पुलवामा कांड का मास्टर माइंड मसूद अजहर अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित


RAGHVENDRA CHAURASIA 01/05/2019 18:56 PM
50 Views

New Delhi. जैश ए मोहम्मद का सरगना व पुलवामा कांड का मास्टर माइंड मसूद अजहर को  संयुक्त राष्ट्र संघ ने अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित कर दिया गया है।  भारत की यह कूटनीतिक जीत है। 

Mind Masud Azhar

पाकिस्तान व चीन को लगा करारा झटका

आखिरकार भारत की कई महीने की मेहनत रंग लाई है। संयुक्त राष्ट्र संघ ने जैश ए मोहम्मद के सरगना को ग्लोबल आतंकी घोषित कर दिया है,इससे पाकिस्तान व चीन को करारा झटका लगा है। चीन लगातार मसूद अजहर को बचा रहा था। 

आपको बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में आतंकी हमला हुआ था। जिसमें भारत के 40 जवान शहीद हुए थे। जिसके बाद से लगातार भारत मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित करने की मांग कर रहा था।

 

Web Title: Mind Masud Azhar's International Terrorist declared master of Pulwama Kand ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया