मुख्य समाचार
 

प्रियंका के वोटकटवा वाले बयान पर अखिलेश ने कह दी ये बड़ी बात


ABHIMANYU VERMA 02/05/2019 11:11:20
57 Views

Lucknow. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के वोटकटवा वाले बयान पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि कोई भी पार्टी चुनाव में कमजोर प्रत्याशी नहीं उतारती है। उन्हें विश्वास नहीं है कि कांग्रेस ने कहीं भी कमजोर प्रत्याशी को टिकट दिया है। लोग उनके साथ नहीं हैं। 

Akhilesh Yadav attacks on Priyanka Gandhi

बता दें कि प्रियंका गांधी ने बुधवार को मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि कांग्रेस के उम्मीदवार कई सीटों पर जीत रहे हैं। वहीं, कुछ सीटों पर उनके उम्मीदवार भाजपा का वोट काटने का काम कर रहे हैं।

प्रियंका के बयान पर अखिलेश ने निशाना साधते हुए कांग्रेस को भाजपा की बी-टीम करार दिया। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा का अपने गठबंधन पर नियंत्रण है। 

यह भी पढ़ें:-...तेज बहादुर का नामांकन रद्द होने पर अखिलेश ने कह दी ये चौंकाने वाली बात

वहीं, इस दौरान अखिलेश यादव ने मुलायम सिंह को पीएम पद की रेस से बाहर बताया। उन्होंने कहा कि यह बहुत अच्छा होगा कि नेताजी प्रधानमंत्री पद को सुशोभित करें, लेकिन उन्हें लगता है वह पीएम पद की रेस में नहीं हैं। 

Web Title: Akhilesh Yadav attacks on Priyanka Gandhi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया