तो हो सकता है मोदी दोबारा न बनें प्रधानमंत्री, जानिए किस भाजपा नेता ने कही यह बात


DEEP KRISHAN SHUKLA 02/05/2019 11:34:59
70 Views

New Delhi. अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले वरिष्ठ भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री लेकर बड़ी बात कही है। उनका कहना है कि लोकसभा चुनाव के बाद शीर्ष नेतृत्व में परिवर्तन हो सकता है। उन्होंने जहां नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री न बनने की संभावना जाहिर की वहीं दूसरी ओर नितिन गडकरी को इस पद के लिए बेहतर विकल्प बताया। हलांकि उन्होंने कहा कि यह सब चुनाव के नतीजों पर निर्भर है। 

It may be that Modi does not become Prime Minister again, know which BJP leader has said
एक न्यूज एंजेंसी को दिए गए साक्षात्कार में भाजपा के वरिष्ठ नेता डा सुब्रमण्यम स्वामी ने इस ओर इशारा किया कि हो सकता है नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री न बनें। 
उन्होंने कहा कि ऐसा उस सूरत में हो सकता है जब भाजपा को 230 से कम सीटें मिलती हैं। उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि मान लें कि भाजपा 220 या 230 सीटें जीतती हैं और एनडीए के सहयोगी 30 सीटों पर जीततें तो यह आंकड़ा 250 पहुंच जाएगा। 

It may be that Modi does not become Prime Minister again, know which BJP leader has said
इन हालातों में सरकार बनाने के लिए एनडीए को 30 सीटों की और जरूरत होगी। ऐसी परिस्थितियों में क्या नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनेगें इस पर उनका कहना था कि यह बात अन्य सहयोगियों पर निर्भर होगी। 

It may be that Modi does not become Prime Minister again, know which BJP leader has said
यदि 30 से 40 सीटों का समर्थन देने वाला दल इस पर आपत्ति जताता है तो नरेंद्र मोदी को दोबारा स्वीकार कर पाना मुश्किल होगा। 
उन्होंने भाजपा से दूसरे प्रधानमंत्री पद के चेहरे के तौर पर नितिन गडकरी को बेहतर विकल्प बताया। 

यह भी पढ़े...एयर मार्शल राकेश कुमार सिंह वायुसेना के उपप्रमुख बने


 

 

 

 

Web Title: It may be that Modi does not become Prime Minister again, know which BJP leader has said ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया