लखनऊ में गैस चूल्हा गोदाम में आग, 5 मरे


GAURAV SHUKLA 02/05/2019 14:33:11
97 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बुधवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। इंदिरानगर की मायावती कॉलोनी में गैस चूल्हे के एक गोदाम में आग लग गई जिसमें एक बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई है।

gas chulha godam me lagi aag

इंदिरानगर के थाना प्रभारी अमरनाथ विश्कर्मा ने कहा कि इंदिरानगर के मायावती कॉलोनी के पास राम विहार फेज-2 में एक घर में बनाए गए गैस चूल्हे के गोदाम में शॉर्ट सर्किटके कारण आग लग गई जिसमें एक बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि कालोनी में टीएन सिंह अपने परिवार के साथ रहते थे। उनके घर के एसी में रात करीब डेढ़ बजे शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। बताया जा रहा है कि सभी की मौत दम घुटने से हुई है। उन्होंने बताया कि टीएन सिंह मूलरूप से प्रतापगढ़ के पट्टी के रहने वाला है। उनका गैस चूल्हा की आपूर्ति का काम है। उन्होंने यहां पूरे मकान को गोदाम बना रखा है।

मृतकों की पहचान सुमित सिंह (31), सुमित की पत्नी जूली सिंह (48) उनकी छह माह की बेटी बेबी, डब्लू सिंह (50) और वंदना सिंह के रूप में हुई है।

Web Title: gas chulha godam me lagi aag ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया