मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

मनमोहन ने तोड़ी चुप्पी, मोदी सरकार पर यूं साधा निशाना


DEEP KRISHAN SHUKLA 02/05/2019 15:15:17
31 Views

New Delhi. अपने शांत अंदाज के लिए राजनेताओं के बीच अलग छवि बनाने वाले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन ने प्रधानमंत्री को आईना दिखाया है। उन्होंने एक साक्षात्कार में मोदी की कांग्रेस पर आतंकवाद के खिलाफ ठोस कार्रवाई न करने वाले बयानों निशाना साधा। उन्होंने कहा यूपीए सरकार में भी सर्जिकल स्ट्राइक होती रही है लेकिन राष्ट्रीय सुरक्षा के मामलों से खिलवाड़ अच्छी बात नहीं है। 

Manmohan break the silence, targeted Modi in this way
मालूम हो कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपनी चुनावी रैलियों में घर में घुसकर आतंकवाद का जवाब देने की बातें कर सर्जिकल और एयर स्ट्राइक का जिक्र करते हैं। 
साथ ही लोगों से कहते है कांग्रेस आतंकवाद पर ठोस कार्रवाई करने में पूरी तरह नाकाम रही। प्रधानमंत्री के इन बयानों पर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने जवाब देते हुए पुलवामा हमले को लेकर मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा किया। 

Manmohan break the silence, targeted Modi in this way
उन्होंने कहा कि देश के सबसे सुरक्षित नेशनल हाईवे पर पुलवामा में आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान आतंकी हमले में शहीद हो गए। 
यह हमला खुफिया और राष्ट्रीय सुरक्षा के लिहाज से गंभीर विफलता है। एनडीए सरकार ने ठोस खूफिया सूचनाओं के बाद भी आईईडी हमले की संभावना को नजर अंदाज किया। 
जिसकी कीमत देश को 40 जवानों की शहादत से चुकानी पड़ी। यही नहीं आतंकी संगठन की वीडियो चेतावनी को भी अनदेखा कर दिया गया। 
मनमोहन सिंह ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक देश के ​इतिहास में पहली बार नहीं हुई। हमारी सरकार में भी सर्जिकल स्ट्राइक हुई लेकिन देश की राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़़े ऐसे बेहज गंभीर मसलों पर खिलवाड़ किसी भी सूरत में अस्वीकार्य है। 

यह भी पढ़े...तेज बहादुर का नामांकन रद्द होने पर अखिलेश ने कह दी ये चौंकाने वाली बात

 

 

 

Web Title: Manmohan break the silence, targeted Modi in this way ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया