मुख्य समाचार
 

आचार संहिता उल्लंघन के मामले पर शाह व मोदी को लेकर सुप्रीम कोर्ट सख्त,आयोग से कहा 6 मई तक हो शिकायत का निपटारा..


RAGHVENDRA CHAURASIA 02/05/2019 18:50 PM
10 Views

New Delhi. आचार संहिता के उल्लंघन मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग को निर्देश दिया कि पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ 6 मई तक शिकायत का निपटारा किया जाए। इस पर चुनाव आयोग ने सफाई देते हुए कहा कि उसने दो शिकायतों पर फैसला कर लिया है। आयोग को थोड़ा समय और दिया जाए। आयोग ने कोर्ट से 8 मई तक समय मांगा है। कोर्ट ने निर्वाचन आयोग की मांग को खारिज कर दिया और कहा कि सोमवार 6 मई तक का समय है इस शिकायत का निपटारा हो जाना चाहिए।

The Supreme Court on the violation of the code of conduct violates the Shah and Modi, resolved the complaint till May 6th ..

कांग्रेस नेता सुष्मिता देव ने निर्वाचन आयोग के खिलाफ दी थी याचिका

कांग्रेस नेता सुष्मिता देव ने निर्वाचन आयोग के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी। सुष्मिता देव ने कहा था कि आयोग कांग्रेस पार्टी की सुन नहीं रहा था। इसी कारण हमने निर्वाचन आयोग के खिलाफ याचिका कोर्ट में दी थी। कोर्ट ने गुरुवार को इस मामले की सुनवाई की और इस मामले पर सख्ती जताते हुए निर्वाचन आयोग को ​आदेश दिया कि वह 6 मई तक शिकायत का निपटारा करे।

निर्वाचन आयोग ने पीएम मोदी को क्लीन चिट दे चुका है

निर्वाचन आयोग ने पीएम मोदी को लातूर में दिए गए भाषण में भी कुछ गलत नहीं पाते हुए उन्हें क्लीन चिट दे चुका है। पीएम ने कहा कि जब पहली बार वोट करेंगे तो पुलवामा के शहीदों और बालाकोट एयर स्ट्राइक को ध्यान में रखकर वोट करिएगा। ​इसी बयान पर कांग्रेस समेत अन्य दलों ने आपत्ति जताई थी।


 

 

Web Title: The Supreme Court on the violation of the code of conduct violates the Shah and Modi, resolved the complaint till May 6th .. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया