मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

मायावती 3 मई को करेंगी दो चुनावी जनसभाएं


SUJEET KUMAR 03/05/2019 10:03:24
57 Views

Lucknow. बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती देश में 17वीं लोकसभा के लिए हो रहे आम चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश में चुनावी रैलियों की श्रृंखला में 03 मई को दो चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित करेंगी।

lok sabha election 2019 mayawati rally in up
केन्द्र व प्रदेश सरकार की गलत नीतियों से जनता कर रही त्राहिमाम : शिवपाल

3 मई को बीएसपी की पहली जनसभा सिद्धार्थ नगर जिला के बीएसए आफिस के बगल मैदान में जेल के सामने तहसील-नवगढ़, सिद्धार्थ नगर में तथा दूसरी जनसभा जिला सुल्तानपुर के ग्राम-घसीटू का पुरवा, अमहट, सुल्तनपुर में आयोजित की गई है।

 

Web Title: lok sabha election 2019 mayawati rally in up ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया