मुख्य समाचार
यूजीसी ने प्लास्टिक बैन पर लिया बड़ा फैसला, विश्वविद्यालयों को लिखा पत्र शराब के नशे में फुटपाथ पर चढ़ाई कार, कई लोगों को किया घायल ताबड़तोड़ हत्याओं से दहला प्रयागराज, एक ही दिन में 6 मर्डर मिट्टी डालकर गड्ढामुक्त की जा रही डामर रोड शुद्ध जीवन जीने के लिए पेड़ लगाना जरूरी जानिए, कैसे बढ़ाएंं पलकों और होठों की खूबसूरती बिना सर्जरी ? कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम की महारैली, कर सकते हैं ये बड़ा फैसला तेजस्वी के समर्थन में राबड़ी उठाया ये बड़ा कदम, परास्त हो गए सारे बागी प्लास्टिक के खिलाफ पीएम ने छेड़ी जंग, 10 लाख लोगों को करेंगे... मुख्यमंत्री से नहीं मिल सका दुनिया का सबसे लम्बा आदमी कांग्रेस पूरे प्रदेश में मनायेगी स्व0 राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती अखिलेश ने दिया ऐसा बयान, किसान और जवान कर रहे सलाम!
 

प्रेमिका के इशारे पर पति ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या


SUJEET KUMAR 03/05/2019 10:08:07
96 Views

Lucknow. बिजनोर के मंडावर में पति ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि यह हत्या प्रेमिका के इशारे पर की गई है। अवैध सम्बन्धों में रोड़ा बन रही पत्नी की हत्या। मृतक के परिजनों ने थाने में तहरीर है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी है। आरोपी पति और प्रेमिका मौके से फरार हैं। थाना मंण्डवार के फतेहपुर इलाके की घटना है।

husband murdered wife in bijnor Uttar Pradesh
बताते चलें कि मंडावर थाना क्षेत्र के ग्राम फतेहपुर में आज एक पति ने अपनी पत्नी की गला घोटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पत्नी अवैध संबंधों के बीच में रोड़ा बन रही थी। पति और प्रेमिका पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताए जा रहे हैं। 

हिमाचल प्रदेश में दर्दनाक सड़क हादसा,पांच लोगों की मौत कई घायल
एसपी सिटी बिजनौर लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही कराई जाएगी।

Web Title: husband murdered wife in bijnor Uttar Pradesh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया