मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

अफरीदी ने अपने ही बारे में एक झूठ का किया खुलासा


SUJEET KUMAR 03/05/2019 10:52:41
87 Views

New Delhi. पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने अपने ही बारे में एक झूठ का खुलासा किया है। जिससे वह चर्चाओं में आ गए हैं। दरअसल अफरीदी ने अपनी आत्मकथा ‘गैम चैंजर’ (Game Changer) में माना है कि वह अपने क्रिकेट करियर में अभी तक उम्र छुपाते हुए आए थे। उन्होंने लिखा है कि आधिकारिक दस्तावेजों में उनकी गलत उम्र दर्ज है।

pakistan cricketer shahid afridi reveals his real age in autobiography

वेबसाइट क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, अफरीदी ने अपनी आत्मकथा मे लिखा है कि वह 1975 में जन्मे थे, ना कि 1980 में। हालांकि पाकिस्तान के इस पूर्व कप्तान ने अपनी जन्मतिथि का महीना और दिन नहीं बताया है। लेकिन एक बात साबित हो गई है कि अफरीदी अभी तक झूठी उम्र के साथ क्रिकेट खेल रहे थे. आधिकारिक दस्तावेज में अफरीदी का जन्म एक मार्च 1980 दर्ज है। शाहिद अफरीदी ने 398 वनडे, 99 टी20 और 27 टेस्ट मैच खेले हैं। 

pakistan cricketer shahid afridi reveals his real age in autobiography

शाहिद अफरीदी ने अपने इसी बयान के साथ स्थिति को और अस्पष्ट कर दिया है। एक तरफ वह कह रहे हैं कि उनका जन्म 1975 में हुआ है। इस लिहाज से जब उन्होंने पदार्पण किया तब वे 20 या 21 साल के थे। जबकि, अफरीदी खुद अपनी किताब में कह रहे हैं कि तब वे 19 साल के थे। 

 

 

Web Title: pakistan cricketer shahid afridi reveals his real age in autobiography ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया