इमरान खान ने पीएम मोदी को भेजा पत्र,कहा मुद्दे सुलझाने के लिए दोनों देशों के बीच बातचीत जरूरी


RAGHVENDRA CHAURASIA 03/05/2019 13:58 PM
44 Views

Islamabad. आम चुनाव के बीच पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। इमरान ने पत्र में लिखा है कि दोनों देशों के बीच मुद्दे सुलझाने के लिए बातचीत जरूरी है।  खान ने पत्र में लिखा कि जम्मू कश्मीर समेत कई मुद्दों का हल निकालने के लिए हमारे दोनों के बीच बातचीत जरूरी है।

Imran Khan sent a letter to PM Modi, saying dialogue between the two countries needed to resolve the issues

पाकिस्तान के राष्ट्रीय दिवस पर मोदी ने भेजा था पत्र

पाक पीएम इमरान खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनकी पाकिस्तान को लेकर कही बात के बाद खत भेजा है। जिसमें मोदी ने 23 मार्च को पाकिस्तान राष्ट्रीय दिवस के मौके पर पाकिस्तान के लोगों को शुभकामनाएं देते हुए कहा था कि अब पाकिस्तान के लिए समय आ गया है कि वह आतंक और हिंसा से मुक्त वातावरण में एक प्रगतिशील,लोकतांत्रिक और समृद्ध क्षेत्र के लिए काम करें।

इस पत्र में आतंकवाद को लेकर कुछ नहीं कहा

इमरान खान ने पाकिस्तान की धरती पर पल बढ़ रहे आतंकवाद को लेकर कुछ नहीं कहा लेकिन कश्मीर का नाम लेना भी नहीं भूले। इमरान ने पिछले साल 2018 सितंबर माह में भेजे अपने खत में यूएनजीए (संयुक्त राष्ट्र जनरल असेंबली) में दोनों देशों के विदेश मंत्रियों के बीच बातचीत का प्रस्ताव रखा था।

Imran Khan sent a letter to PM Modi, saying dialogue between the two countries needed to resolve the issues

आपको बता दें कि आम चुनाव से पहले इमरान खान का पत्र आने के बाद माना जा रहा है कि भारत और पाकिस्तान के नेता शंघाई सहयोग सम्मेलन (एससीओ) के जून में किर्गिस्तान में होने वाले शिखर सम्मेलन में आमने-सामने आ सकते हैं।
 

 

 

Web Title: Imran Khan sent a letter to PM Modi, saying dialogue between the two countries needed to resolve the issues ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया