मुख्य समाचार
 

तेज प्रताप यादव का बड़ा बयान,बिहार में दूसरे लालू प्रसाद यादव हम ही हैं


RAGHVENDRA CHAURASIA 03/05/2019 14:56:39
68 Views

Patna. बिहार में आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने बड़ा बयान दिया है। तेज प्रताप यादव ने प्रचार के दौरान कहा कि हम ही बिहार के दूसरे लालू प्रसाद यादव हैं। इसके साथ ही तेजप्रताप ने अपनी ही आरजेडी के प्रत्याशी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राजद प्रत्याशी सुरेंद्र यादव तो तिलकुट चुराते हैं,वो क्या जहानाबाद का विकास करेंगे। तेजप्रताप ने कहा हमने विकास के लिए युवा व​ शिक्षित प्रत्याशी को खड़ा किया है। 

A big statement of Sharad Pratap Yadav, the second Lalu Prasad Yadav in Bihar is us

बिहार में तेजप्रताप ने कई प्रत्याशियों को दिया है टिकट

बिहार में लालू यादव की पार्टी राजद में दो गुट हो गए हैं। एक गुट तो तेजस्वी जो इस समय पार्टी को चला रहे हैं। वहीं दूसरा लालू -राबड़ी गुट जिसे तेज प्रताप यादव ने बनाया है। लोकसभा चुनाव में तेजस्वी यादव ने पार्टी की तरफ से प्रत्याशी उतारे हैं। तेजस्वी यादव के उतारे गए प्रत्याशियों पर तेजप्रताप ने आपत्ति जताई थी और विरोध भी किया था। जिसके बाद तेज प्रताप ने लालू -राबड़ी नाम का मोर्चा बनाकर अलग से प्रत्याशियों का एलान कर दिया। 

तेज प्रताप अपने गुट के प्रत्याशियों का कर रहे हैं प्रचार

लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपने गुट के प्रत्याशियों के लिए प्रचार व रोड शो कर रहे हैं। तेजप्रताप ने शुक्रवार को जहानाबाद में अपने प्रत्याशी चंद्रप्रकाश के लिए प्रचार-किया। इस दौरान प्रचार में तेज प्रताप ने कहा कि बिहार में हम हीं दूसरे लालू यादव हैं। 

 

Web Title: A big statement of Sharad Pratap Yadav, the second Lalu Prasad Yadav in Bihar is us ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया