मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

बंदर की आंख फोड़ने से शहर में आक्रोश


RAJNISH KUMAR 03/05/2019 16:30:49
76 Views

Hardoi. प्रदेश के हरदोई में निर्दयता की सारी हदें पार करने का मामला सामने आया है। दरअसल, कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने बंदर की दोनों आंखें फोड़ दी हैं, जिसे लेकर लोगों में रोष है। हालांकि आमजन ने वन​ विभाग और पुलिस को सूचना दे दी है।

Arouse the monkey in the city

जानकारी के मुताबिक​, हरदोई के विरहाना मोहल्ले में शुक्रवार को राजा कश्यप ने कुत्तों को बंदर पर हमला करते हुए देखा गया, जिस पर स्थानीय लोगों ने बंदर को किसी तरह कुत्तों से छुड़वाया। इसके बाद देखा गया कि बंदर की दोनों आंखें फूटी है। माना जा रहा है कि किसी ने बंदर की दोनों आखें फोड़ दी हैं।

बंदर की आंखें फोड़ने की घटना शहर आग की तरह फैल गई, जिसे लेकर लोगों में आक्रोश है। वहीं, स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और वन विभाग को दे दी है। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे वन विभाग के अधिकारी अमर सिंह चौहान ने उपनिरीक्षक अबरार, कांस्टेबल रशीद के सहयोग से बंदर को पकड़ लिया और पशु चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार कराने के बाद शाहाबाद लेकर चले गए। 

 

Web Title: Arouse the monkey in the city ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया