मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

प्‍लेऑफ से पहले दिल्‍ली को बड़ा झटका, कागिसो रबाडा ने IPL को कहा अलविदा


SUJEET KUMAR 03/05/2019 17:09:29
93 Views

New Delhi. दक्षिण अफ्रीकी के तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)के 12वें सीजन से बाहर हो गए हैं। आईपीएल की फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स ने इसकी पुष्टि कर दी है। दरअसल रबाडा पीठ दर्द की समस्या से जूझ रहे हैं।

indian premier league 2019 Delhi capitals Kagiso Rabada

यही करण था कि वह चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ भी मैदाम पर नहीं उतर सके थे। वहीं आईपीएल के बाद होने वाले विश्व कप को देखते हुए रबाडा को आराम की सलाह दी गई है।

रबाडा ने दिल्ली के लिए इस सीजन में 12 मैचों में कुल 25 विकेट चटकाए। वह अब तक इस सीजन के सबसे सफल गेंदबाज हैं। उनकी इस सफलता के कारण दिल्ली की टीम काफी आराम से प्लेऑफ में पहुंच गई है। 

रबाडा ने कहा, टूर्नामेंट के इस स्टेज पर दिल्ली का साथ छोड़ना मेरे लिए काफी दुखदाई है, चूंकि विश्व कप बिल्कुल करीब है, लिहाजा सर्वसम्मति से यह फैसला लिया गया कि मुझे आईपीएल बीच में ही छोड़कर स्वदेश लौटना होगा। 

रबाडा ने कहा, मेरे लिए यह सीजन मैदान के अंदर और मैदान के बाहर शानदार रहा है। मुझे आशा है कि मेरी टीम इस साल यह खिताब जीतेगी।' बता दें कि 30 मई को साउथ अफ्रीकी टीम मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप का उद्घाटन मैच खेलेगी। 

 

Web Title: indian premier league 2019 Delhi capitals Kagiso Rabada ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया