मुख्य समाचार
 

पांचवें चरण के चुनाव के तीन दिन पहले राहुल ने अमेठी को लिखा पत्र,कहा 6 मई को वोट देकर मजबूती दीजिए


RAGHVENDRA CHAURASIA 03/05/2019 17:43 PM
17 Views

Amethi. देश में पांचवें चरण की लड़ाई के कुछ ही घंटे बचे हैं। पांचवें चरण में जिन सीटों पर वोट डाले जाएंगे उन सीटों पर नेता अपनी -अपनी ताकत झोक रहे हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की पारंपरिक सीट अमेठी में उनकी बहन प्रियंका गांधी प्रचार-प्रसार कर रही हैं। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रचार समाप्त होने से एक दिन पहले अमेठी की जनता के नाम एक पत्र जारी किया है। 

Rahul wrote a letter to Amethi three days before the fifth phase of elections, said, strengthening by voting on May 6

राहुल ने अपने पत्र में लिखा कि अमेठी मेरा परिवार है

राहुल ने अपने पत्र में लिखा कि प्रिय अमेठी वासियों। राहुल ने लिखा अमेठी मेरा परिवार है। मेरा अमेठी मुझे हिम्मत देता है कि मैं सच्चाई के साथ खड़ा रहूं,मैं गरीब- कमजोर लोगों की पीड़ा सुन सकूॅं और उनकी आवाज उठा सकूॅं और सबके लिए समान न्याय का संकल्प ले सकूॅं।

आपने मुझे जो प्यार की सीख दी थी उसके आधार पर मैंने पूरे देश को उत्तर से दक्षिण पूरब से पश्चिम तक जोड़ने की कोशिश की हैै। आज एक तरफ देश में मेरी कमभूमि अमेठी से उठी कांग्रेस पार्टी की सोच है,जो कहती है कि इस देश के किसान,नौजवान,गरीब,महिलाओं,छोटे दुकानदारों को सुनकर उनके लिए काम करना है और दूसरी तरफ बीजेपी की सोच है,जिसका मकसद 15-20 उद्योगपतियों को सरकार का मालिक बना देना है। कांग्रेस के सिस्टम में मालिक जनता है जबकि बीजेपी के सिस्टम मालिक अनिल अंबानी है। 

मेरी कर्मभूमि अमेठी की सोच को पूरे देश में समर्थन मिल रहा है। पूरा देश बीजेपी के 5 साल के अन्याय के खिलाफ है,न्याय के साथ खड़ा है। आने वाली 6 मई को अमेठी में चुनाव होने वाले हैं। मेरा अमेठी परिवार जानता है ​कि चुनाव के दौरान बीजेपी वाले अमेठी में झूठ की फैक्ट्री लगा देते हैं और पैसे की नदिया बहाते हैं। मगर बीजेपी वाले शायद जानते नहीं कि अमेठी की ताकत उसकी सच्चाई,स्वाभिमान और सादगी है।

अमेठी की जनता से मेरा वचन है कि केंद्र में कांग्रेस सरकार बनते ही बीजेपी द्वारा अमेठी के लिए रोके गए सारे काम तेज गति​ के साथ शुरु हो जाएंगे। 6 मई को भारी संख्या में वोट देकर अपने इस परिवार के सदस्य को एक बार फिर मजबूती दीजिए।

अमेठी से आर्शीवाद और प्यार की आंकाक्षा के साथ 

राहुल गांधी

 

Web Title: Rahul wrote a letter to Amethi three days before the fifth phase of elections, said, strengthening by voting on May 6 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया