मुख्य समाचार
बिग बॉस 13 का पहला टीजर रिलीज, दर्शक कभी नहीं भूल पाएंगे ये सीजन आश्रम में दो महिलाओं से रेप का मामला, पुलिस जांच में जुटी ICSI CS परीक्षा का परिणाम घोषित, जानें कब तक होगा एक्टिव निवेशकों का करोड़ों लेकर रियल एस्टेट कंपनी फरार भाजपा को रोकने के लिए अखिलेश यादव अब इस पार्टी से करने जा रहे गठबंधन, सियासी सरगर्मी बढ़ी यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप: इतिहास रचने से एक कदम दूर पीवी सिंधु... यूपी: सूबे में जल्द हो सकता है एक नए गठबंधन का ऐलान, इन दलों के नेताओं की बढ़ी नजदीकियां राहुल के कश्मीर दौरे पर भड़के इकबाल अंसारी, दे डाली ये नसीहत आम आदमी की थाली से ये सब्जियां हुईं गायब, आगे भी राहत की उम्मीद नहीं
 

 वरुण गांधी का शर्मनाक बयान,मैं संजय गांधी का बेटा हूं,इन जैसों से जूते के फीते खुलवाता हूं..


RAGHVENDRA CHAURASIA 03/05/2019 19:10:08
83 Views

Sultanpur. सुल्तानपुर के सांसद वरुण गांधी का सोशल मीडिया पर एक बयान वायरल हुआ है। जिसमें वरुण गांधी ने कहा कि मैं संजय गांधी का बेटा हूं,इन जैसों लोगों से अपने पैर के जूते के फीते खुलवाता हूं। अब वरुण गांधी का यह बयान सोशल मीडिया में तेजी के साथ वायरल हो रहा है। ​इस वीडियों को देखकर वरुण गांधी पर लोग हमला बोल रहे हैं।

Varun Gandhi

लोग कहेंगे वरुण गांधी वाला सुल्तानपुर

बीजेपी नेता व सांसद वरुण गांधी ने कांग्रेस पर हमला बोला है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए वरुण ने वीडियों में कह रहे हैं कि पहले सुल्तानपुर की पहचान थी कि आप अमेठी के पड़ोसी हैं। मेरे आने के बाद आप देश और दुनिया में कहीं जाओं तो लोग कहेंगे वरुण गांधी वाला सुल्तानपुर है। ये पहचान मेनका गांधी के आने के बाद और मशहूर होने वाली है। 

मेनका गांधी ने कहा यह जमीन मेरे पति संजय गांधी की है

सांसद मेनका गांधी ने भी प्रचार के दौरान कहा कि मैं 330 गांवों को जा चुकी हूं। यह जमीन मेरे ​पति संजय गांधी और बेटे वरुण की है। उन्होंने कहा कि इसलिए मैं आपको याद दिला रहीं हूं कि सुल्तानपुर में गठबंधन का उम्मीदवार नहीं चल पाएगा।

Varun Gandhi

आपको बता दें कि इस बार बीजेपी ने सुल्तानपुर से पीलीभीत सांसद मेनका गांधी को उम्मीदवार बनाया है। वहीं उनकी सीट पीलीभीत पर उनके बेटे वरुण को उम्मीदवार बनाया है।

 

 

Web Title: Varun Gandhi's embarrassing statement, I am the son of Sanjay Gandhi, opening shoes of these shoes like these .. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया