अवध की रज को अपने सर माथे लगाऊंगा - आचार्य प्रमोद कृष्णम


SUJEET KUMAR 04/05/2019 10:10:54
46 Views

Lucknow. लखनऊ से कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम ने शुक्रवार को सामाजिक संस्थाओं और वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की। साथ ही उन्होंने हाईकोर्ट में अवध बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं से भी मुलाकात की।

Lucknow congress candidate pramod krishnam lok sabha election 2019

इस मौके पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि आपके समर्थन से अवध की रज को अपने सर माथे लगाऊंगा। यह देश आस्था, विश्वास और भावनाओं का देश है। उन भावनाओं का आदर करते हुए मैं आगे बढ़ रहा हूं। जो सरकार परिवर्तन के नियम से घबराती हो, अपना संयम खो देता हो।

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, वर्तमान परिवेश इसी तरह का है। अब सरकार से सवाल कुछ करो जवाब कुछ और दे रही है। मेरा यकीन है कि इस भूमि पे जिसने भी जन्म लिया है वो देश द्रोही नहीं है जो देश द्रोही होने का सर्टिफिकेट दे रहा है इसका मतलब है कि उसके दिल में चोर है।

कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा, कानून कहता है कि निर्दोष को सजा नहीं होनी चाहिए। मोदी-मोदी करने से समस्याओं का समाधान नहीं होगा। हमें गंभीरता से चिंतन करना है। मैं वादा करता हूं कि आपकी सेवा में कोई कोर कसर नहीं छोड़ूंगा।

Web Title: Lucknow congress candidate pramod krishnam lok sabha election 2019 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया