मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

CM योगी ने कहा, ओसामा की तरह अजहर की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है


SUJEET KUMAR 04/05/2019 10:30:23
49 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को बबेरू कस्बे में जे.पी. शर्मा इंटर कॉलेज के मैदान में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में एक चुनावी जनसभा को संबोधत करते हुए कहा कि मोदी सरकार दुश्मनों को मात देकर देश का सम्मान बढ़ा रही है।
lok sabha election 2019 CM Yogi adityanath rally in up
सीएम योगी ने कहा कि आपने सुना होगा कि मोस्ट वांटेड आतंकवादी मसूद अजहर को वैश्विक आतंकवादी घोषित किया गया है। इसका मतलब उसकी जहां भी संपत्ति है, वह जब्त होगी। उसके संगठन को कोई चंदा नहीं मिलेगा और न ही वह दुनिया में यात्रा कर सकेगा।

योगी ने कहा, ओसामा की तरह अजहर की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। मोदी सरकार देश के दुश्मनों को मात देकर भारत का सम्मान बढ़ा रही है। उन्होंने कहा कि जो लोग एक-दूसरे की शक्ल नहीं देखना चाहते थे, वे मिलकर मोदी को रोकना चाहते हैं। क्योंकि अगर नहीं रोका तो उनके अस्तित्व का संकट खड़ा होगा।
अखिलेश की रैली में पहुंचे योगी, सपा अध्यक्ष बोले- अब तो इनका भी समर्थन मिल गया
योगी ने कहा कि बुंदेलखंड में पेयजल संकट के लिए नौ हजार करोड़ रुपये सरकार ने स्वीकृत कर दिया है। अगले तीन साल में गांव-गांव पाईप से पानी पहुंचेगा। इसके लिए तीन हजार करोड़ रुपये दे दिया गया है। आप कांग्रेस, बसपा और सपा वालों से पूछना कि बुंदेलखंड में पानी की समस्या क्यों नहीं दूर हुई? कहा कि बुंदेलखंड को अन्ना (आवारा मवेशी) प्रथा से मुक्ति दिलाने के लिए गौशालाओं का निर्माण कराया जा रहा है। गौ माता को कसाइयों के हाथ कटने नहीं देंगे और आपकी फसलें बर्बाद नहीं होने देंगे।

 

Web Title: lok sabha election 2019 CM Yogi adityanath rally in up ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया