मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

प्रतिबंध हटते ही हमलावर हुए आज़म खान, कहा- राहुल को भी मिले सजा


ABHIMANYU VERMA 04/05/2019 11:22:07
153 Views

Rampur. चुनाव आयोग की ओर से लगाया गया प्रतिबंध हटने के बाद समाजवादी पार्टी के फायरब्रांड नेता आज़म खान फिर से हमलावर हो गए हैं। इस बार उनका निशाना चुनाव आयोग और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बने हैं। आजम ने पक्षपात का आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भी सजा देने की मांग की है। 

Azam Khan demanded action against Rahul Gandhi from EC

रामपुर से सपा उम्मीदवार आज़म खान ने कहा कि एक जैसे मामले में उन्हें सजा दी गई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को क्लीन चिट। राहुल ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को हत्या का आरोपी बताया, फिर भी उन्हें क्लीन चिट दे दी। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग का यह रवैया पक्षपातपूर्ण है। 

यह भी पढ़ें:-...कांग्रेस ने सनी देओल पर लगाया भगवान शिव के अपमान का आरोप

बता दें कि चुनाव आयोग ने आजम खान पर जिला प्रशासन पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर प्रतिबंध लगाया था। चुनाव आयोग ने आजम पर 48 घंटे का प्रतिबंध लगाया था जोकि शुक्रवार सुबह छह बजे हटा।

Web Title: Azam Khan demanded action against Rahul Gandhi from EC ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया